Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

Live Radio

नगर परिषद मेघनगर द्वारा “गन्दगी भारत  छोड़ो अभियान” के तहत दो के दिवसीय अभियान के अंतर्गत चार ‘र’ के अवधारणा के अनुसार रिसायकल, रिड्यूज,रीयूज,ओर रिफ्यूज  के बारे में नागरिकों को जानकारी दी गई।इस दौरान नगर परिषद मेघनगर में कई गतिविधियां संचालित की गई। 


 सिंगल यूज प्लास्टिक के बजाए पुराने कपडे से बने थैले उपयोग करने हेतु नागरिकों एवं दुकानदारों से अपील की गई व आग्रह किया गया कि घर से सामान खरीदने जाते समय  कपडे की थैली लेकर ही जाए ।


नगर परिषद निकाय द्वारा नगर में कपडे की थैली आम जनता को वितरित की गई व बिना मास्क के घूमने वालों को निःशुल्क मास्क का वितरण किया गया।साथ ही नागरिकों को यह संकल्प दिलाया कि अपने शहर व परिवार को साफ रखने में हमेशा योगदान करेंगे व  बाजार व अन्य सार्वजनिक स्थानों को गंदा नहीं करेंगे,खुले में शौच न करेंगे ना किसी को करने देंगे,अपने शहर और प्रदेश से गंदगी हमेशा दूर रखेंगे।इस अवसर पर नगर परिषद मुख्य अधिकारी विकास डावर, लोकेंद्र हटिला,सुनील डामोर,प्रवीण ठाकुर,राकेश डामोर,दिनेश हटीला,लीला डामोर एवं नगर परिषद कर्मचारी उपस्थित थे।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply