Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
चिमनगंज मंडी पुलिस के पुलिसकर्मियों के खिलाफ भोपाल में महानिदेशक को शिकायत
छोटे भाई की पत्नी तथा छोटे बच्चों के साथ मारपीट की
20 से 25 लोगों के सामने ही पत्नी, बच्चों के साथ अभद्रता की तथा जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया
लोगों ने आकर महिला तथा बच्चों को पुलिस से बचाया

उज्जैन । चिमनगंज थाना पुलिस पर महिला एवं बच्चों के साथ घर में घुसकर बर्बरतापूर्वक मारपीट करने तथा तोड़फोड़ कर जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने का आरोप ग्राम जयरामपुरा तहसील घट्टिया निवासी राकेश पिता जयराम परमार ने लगाया है। राकेश ने पुलिस महानिदेशक भोपाल के साथ उज्जैन आईजी तथा एसपी को भी की है।

इसे भी पढ़े : प्रशासन की सख्ती के बाद भी बाहर निकल रहे शहरवासी

राकेश परमार ने बताया कि खेती तथा मजदूरी करने वाले मेरे छोटे भाई पवन परमार का विवाद 11 दिन पूर्व बांदका निवासी रामेश्वर पिता मांगीलाल से मजदूरी के कार्य को लेकर हो गया था। तब से रामेश्वर छोटे भाई पवन से रंजिश रखता था। 14 मई को पुलिस थाना चिमनगंज के पुलिसकर्मी एसआई रविन्द्र कटारे व प्रधान आरक्षक दिनेश बेस तथा अन्य तीन पुलिसकर्मियों से सांठगांठ कर ग्राम जयरामपुरा में पवन के घर घुस गये, तोड़फोड़ की, छोटे भाई की पत्नी कविता तथा छोटे बच्चों के साथ मारपीट की।

आसपास के करीब 20 से 25 लोगों के सामने ही पत्नी, बच्चों के साथ अभद्रता की तथा जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। लोगों ने आकर महिला तथा बच्चों को पुलिस से बचाया। यही नहीं पुलिस ने रामेश्वर से मिलकर पवन के खिलाफ झूठा प्रकरण भी दर्ज कर लिया। राकेश परमार ने भोपाल में पुलिस महानिदेशक के साथ उज्जैन आईजी, एसपी से मांग की दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाए तथा मामले की उचित जांच कर निर्दोष पवन पर लगे झूठे प्रकरण को समाप्त किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *