Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
सुसनेर से यूनुस खान लाला की रिपोर्ट चिरंतन न्यूज़ के लिए

इस समय हर और कोरोना महामारी के कारण प्रतिदिन हो रही मृत्यु से लोगो मे डर और दशहत का माहौल इस कदर समाया हुआ है कि नेताओ और जनप्रतिनिधियों की आत्मा तक जैसे मर चुकी हो। इस समय इंसान को इंसान की हिम्मत का सहारा चाहिए परन्तु जो नेता है और जनप्रतिनिधि बनने के ख्वाब देख रहे है वो गरीब दीनदुखियों के दर्द बांटने के समय गायब है और बिल में छुपे बैठे है।

दोनों ही पार्टियों के जिम्मेदार नगर से जिले तक के जनप्रतिनिधियों और नेताओं को इस समय ढूंढने से भी कोई ढूंढने में नाकाम है मृत्यु होने पर फूल चढ़ाते हुए फोटो खिंचवाने वाले नेता अपनी मौत के डर से मानवता को टांक में रखकर ऐसे छिप गए है जैसे कोरोना वायरस सिर्फ उन्ही का इंतज़ार कर रहा हो।

मरने वाले घर पर कोई सम्भालने वाला है या नही या उसके बच्चे के भोजन कि व्यवस्था हो रही या नही इससे ना तो दोनों पार्टियों के नगर, मण्डल और जिलाध्यक्ष पद तक के नेताओ और जनप्रतिनिधियों को कोई सरोकार है और ना ही प्रशासन को उक्त आरोप भाजपा महिला मोर्चा जिला महामंत्री और फायरब्रांड जुझारू नेत्री अर्चना जोशी ने लगाते हुए इस संवादददाता को बताया कि इस समय सभी लोगो को हिम्मत और उनके सुख दुख में शामिल होकर उन्हें दिलासा दिलाने की अत्यंत आवश्यकता है ।

लोग बीमारी से तो कम अस्पताल जाने और कोरोना की जो छुआछूत व्यवहार से डर कर ज्यादा मर रहे है। ये डर और दशहत का माहौल लोगो के दुख दर्द बांटने ओर हिम्मत दिलाने से ही इस समय दूर होगा जिसमें सब लोग इससे भाग रहे है। चुनाव आएंगे तो सब लम्बे कुर्ते पहनकर आ जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *