Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
गरीब और मध्यमवर्गीय जनता बिजली बिलो का भुगतान करने में पुरी तरह असमर्थ
विद्युत कंपनी द्वारा इनके कनेक्शन काटेने और उपर से पेलेन्टी लगाने की चेतावनी दी जा रही

खाचरौद- कोरोना संकट के चलते पिछले एक महिने से पुरे मप्र के लगभग सभी जिलो में जनता कर्फ्यू लगा हुआ है।जिसके कारण ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में गरीबो की मजदूरी तथा मध्यमवर्गीय परिवारो द्वारा किया जाने वाला छोटा मोटा काम-धंधा और व्यापारियो की दुकाने पुरी तरह से बंद हो चुका है तथा व्यापार व्यवसाय पुरी तरह से चौपट होगया है।जिसके कारण इनको स्वयं तथा इनके परिवार की अजीविका चलाना भी मुश्किल हो रहा है और यंहा तक कि कई गरीब परिवारो के सामने तो अभी रोजी रोटी का जबरदस्त संकट उत्पन्न हो गया है।ऐसी स्थिति में अभी ये गरीब और मध्यमवर्गीय जनता बिजली बिलो का भुगतान करने में पुरी तरह असमर्थ है।

इसे भी पढ़े : मेडिकल से चार कदम की दूरी पर ही डायल हंड्रेड का पॉइंट, फिर भी मेडिकल स्टोर में चोरी

इस सम्बंध में नगरपालिका के पुर्व नेता प्रतिपक्ष राधेश्याम बम्बोरिया ने आज बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को पत्र भेजकर बताया कि अभी लाकडाउन में गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारो की आर्थिक हालत बद से बदत्तर होती जा रही है।तथा अभी इस संकट के दौर में  उनको आर्थिक सहायता की सख्त जरुरत है और ऐसे में विद्युत कम्पनी द्वारा बिजली बिल वितरित किये जा रहे और उपभोक्ताओ को नियत समय पर भुगतान करने के लिए कह जा रहा और यदि उपभोक्ता द्वारा बिजली बिलो का भुगतान निर्धारित तिथि तक नही किया गया तो विद्युत कंपनी द्वारा इनके कनेक्शन काटेने और उपर से पेलेन्टी लगाने की चेतावनी दी जा रही है जो न्योचित नही है।

बम्बोरिया ने मुख्यमंत्रीजी जी से अप्रेल, मई तथा जुन तक तीन महिने के घरेलु उपभोक्ताओ, सम्बल में पंजीकृत उपभोक्ताओ तथा छोटे तथा मध्यमवर्गीय व्यापारियो के अप्रेल, मई तथा जुन के बिजली बिलो की वसूली स्थगित कर माफ करने का निर्देश विद्युत कम्पनीयो को देने का आग्रह किया है।

खाचरोद से मुकेश सगीतला

मिलती जुलती इमेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *