Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
बहनों ने अपनी टीम, बंगाल टाइगर्स का समर्थन किया और समान रूप से बेमिसाल परफॉरमेंस दी,

मुंबई : बहनचारा एक ऐसा बंधन है, जिसका वर्णन करना कठिन है और एक बहन के आपके जीवन में आने के बाद ही आप इसे समझ सकते हैं। कक्कड़ बहनें अलग नहीं हैं, तीनों की कंपनी, तीन मस्किटर्स, चाहें कोई भी नाम दें दें, लेकिन यह बहनचारा उनके होने का आधार है। तीनों ही स्वभाव से प्रतिभाशाली, सुंदर और महत्वाकांक्षी हैं और उन्होंने म्यूजिक और एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

तीनों का ही अपना व्यक्तित्व है, लेकिन जो चीज उन्हें एकजुट करती है वह है उनका प्यार और एक-दूसरे के प्रति सम्मान।
इसे भी पढ़े : कील कोरोना अभियान के तहत आंगनवाड़ी कार्यकर्ता बीएलओ द्वारा घर घर जाकर किया जा रहा सर्वे

सुकृति और प्रकृति ने इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के सेट पर सरप्राइज विजिट का फैसला किया, जहाँ उनकी बहन, आकृति कक्कड़ शूटिंग कर रही थीं। आकृति अपनी बहनों के मुँह से उनके हिट सॉन्ग ‘फूलों का तारों का’ को सुनकर इतनी अभिभूत हो गईं कि उनकी आँखों से आँसू छलक पड़े और यह एपिसोड का ट्रेंडिंग प्रोमो क्लिप बन गया। बहनों ने अपनी टीम, बंगाल टाइगर्स का समर्थन किया और समान रूप से बेमिसाल परफॉरमेंस दी, जिस पर ऑडियंस की तालियों की आवाज से पूरा हॉल गूँज उठा।

सुकृति और प्रकृति कक्कड़ ने बेहतरीन हिट सॉन्ग दिया है। दुआ लिपा के इस बेमिसाल रीमिक्स वर्शन को अमाल मलिक द्वारा कम्पोज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *