Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
चिकित्सा Protection Act एवं अन्य धाराओं में हंगामा कर रहे लोगों पर प्रकरण दर्ज किया!


उज्जैन। उज्जैन के आगर रोड स्थित ऑरडी गारडी अस्पताल में पुलिस और मरीज के परिजन और डॉक्टरों के बीच हुई  मारपीट की घटना ने पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है ।
मरीज की मौत के बाद डेड बॉडी लेने पहुंचे परिजनों ने शरीर से निकल रहे खून पर आपत्ति जताई। जिसको लेकर विवाद बड़ गया।
परिजनों और जूनियर डॉक्टरों के बीच मारपीट हुई । सूचना मिलने पर पहुंची चिमनगंज मंडी थाने की पुलिस के साथ भी डॉक्टरों ने मारपीट की।

इसे भी पढ़े : “उल्टा चोर कोतवाल को डाटे”, शटडाउन की धमकी के डर से मरीजों के परिजनों पर की कार्रवाई

आरडी गाड़ी हॉस्पिटल में शव से खून बहने को लेकर हंगामा हो गया। कोरोना संक्रमण इलाज के लिए मेट्रो टॉकीज निवासी बंशीलाल खंडेलवाल ऑडी गाड़ी में भर्ती हुए थे जहां पर रात को इनका निधन हो गया परिजन बीके खंडेलवाल और अन्य जब शनिवार को डेड बॉडी लेने पहुंचे तो मृतक बंसीलाल खंडेलवाल के माथे से खून बह रहा था परिजनों ने आपत्ति ली ।इस पर डॉक्टरों ने बहस की और स्टाफ आदि ने कहा कि वह गिर गए थे इसलिए सर फट गया ऐसे में हंगामा और बढ़ गया देखते ही देखते डॉक्टर और परिजनों में मारपीट होने लगी ।

थाना चिमनगंज मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों में से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने बिठा लिया इधर मौके पर कलेक्टर आशीष सिंह भी पहुंचे हैं अभी तक डेड बॉडी आरडी गार्डी अस्पताल में ही है परिजनों ने बताया कि जब मौके पर पुलिस पहुंची तो हंगामे के बीच डॉक्टर पुलिस का भी विवाद हो गया।चिमनगंज मंडी थाना पुलिस ने चिकित्सा Protection Act एवं अन्य धाराओं में हंगामा कर रहे लोगों पर प्रकरण दर्ज किया!! चिमनगंज थाना प्रभारी अजीत तिवारी ने बताया कि मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है!!मामले में डॉक्टरों ने हंगामा कर रहे लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी एवं शिकायती आवेदन दिया था,मामले में कड़ी कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में काम बंद करने की धमकी भी डॉक्टरों द्वारा दी गई थी !!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *