Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
शिवाय हर कदम पर वीर के सामने चुनौतियां रखता जाता है

मुंबई : सोनी सब का साइंस-फिक्श न फेंटेसी शो, ‘हीरो-गायब मोड ऑन’ अपने दमदार, एक्‍शन से भरपूर सीक्वें स और अपनी रोचक कहानी से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में शिवाय की एंट्री (सिद्धार्थ निगम) एक महत्वनपूर्ण मोड़ पर हुई है। इससे वीर (अभिषेक निगम) और शिवाय एक साथ मिलकर दुष्‍ट एलियंस का खात्माी करने वाले हैं।

शो का यह रोमांचक पड़ाव दर्शकों को भावनाओं के एक शानदार सफर पर ले जाने को तैयार है। नये बदलावों और आयामों के साथ मनोरंजन का स्‍तर काफी ऊंचा होता जा रहा है।

यहां शिवाय से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बतायी गयी हैं, जो आपको जाननी चाहिये
शिवाय के आने से वीर की जिंदगी में एक नया मोड़ आ गया है और इससे वीर को अपने जीवन का लक्ष्यि दोबारा तय करने में मदद मिल रही है। उसके बताये रास्तेआ पर चलकर वीर हीरो से एक सुपरहीरो बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।

शिवाय मस्तेमौला है और हिमायल की गोद से आया एक अद्भुत किरदार है। वह अनूठा इंसान है, जिसके पास काफी सारे हुनर हैं। उसने मार्शल आर्ट्स, रैप और डांस जैसे आर्ट फॉर्म में ट्रेनिंग भी ले रखी है।

इसे भी पढ़े : निर्माता जेम्स वान और निर्देशक साइमन मैकोयड ने “मॉर्टल कोम्बैट” के विविधताओं से भरे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के बारे में चर्चा की

शिवाय काफी अनुशासित है और उसके अंदाज काफी जुदा है। उसका फिजिक एथलिटिक है। शो में उसकी एंट्री दर्शकों के लिये बेहतरीन विजुअल का अनुभव लेकर आया है। उसके आने से शो में रोमांच और रोचकता का स्तरर कई गुना बढ़ गया है।

उत्सुाकता हुई ना? यहां ऐसी कई और चीजें बतायी गयी हैं, जिसका आपको इंतजार होगा:
निगम ब्रदर्स ने मिलकर टू-मैन आर्मी तैयार की है
इस शो में शिवाय (सिद्धार्थ निगम) और वीर (अभिषेक निगम) एक साथ मिलकर एलियंस के खिलाफ लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। शिवाय, वीर को यह समझने में मदद करता है कि उसकी ताकत उसके ही अंदर है किसी अंगूठी की वजह से नहीं। वह उसकी तारीफ करता है और उसके जीवन के सबसे अहम लक्ष्य को समझने में उसकी मदद करता है।

शिवाय की एंट्री से वीर के लिये कई अनूठे अवसरों के रास्तेे खुल रहे हैं
शिवाय की देखरेख में वीर के सामने अवसरों का पूरा रास्तात खुल गया है और उसे अपने जीवन का असली मकसद समझ में आया है। उसे यह बात समझ में आ गयी है कि उस जादुई अंगूठी ने उसे क्यों चुना। शिवाय हर कदम पर वीर के सामने चुनौतियां रखता जाता है और हर कदम पर मिलने वाली जीत उसे और भी बेहतर करने के लिये प्रेरित कर रही है।

शिवाय की एंट्री कहानी में एक नया मोड़ लेकर आयी है
शिवाय प्राचीन काल से आया इंसान है जिसके पास ज्ञान का भंडार है। वह वीर को दुनिया बचाने के बड़े लक्ष्‍य को पाने में उसकी मदद कर रहा है। वह वीर को अपना आत्म विश्वाचस दोबारा पाने में मदद करता है और उसे आत्मकनिर्भर बना रहा है। उन दोनों के बीच लगातार होने वाला मुकाबला अंतत: वीर को ज्या दा से ज्यासदा मेहनत करने की प्रेरणा देता है और अपनी ताकत को और बढ़ाने के लिये प्रेरित करता है।

वीर के एक हीरो से सुपरहीरो बनने का सफर
शिवाय, वीर के हीरो से सुपरहीरो बनने के इस सफर में महत्व पूर्ण भूमिका निभाने वाला है। उसके मेंटरशिप में वीर को अपनी अंदरूनी ताकत और क्षमताओं को समझने में मदद मिलेगी। वह इस बात को समझ पायेगा कि उसके अंदर बहुत शक्ति है और वह किसी जादुई अंगूठी का मोहताज नहीं। उन दोनों के बीच होने वाला मुकाबला वीर को ज्याकदा से ज्याीदा मेहनत करने के लिये प्रेरित कर रहा है और उसके अंदर आत्मुविश्वाशस आ रहा है। साथ ही वह अपने हुनर को भी लगातार निखारने का काम कर रहा है।

शिवाय की भूमिका निभा रहे, सिद्धार्थ निगम कहते हैं, ‘’ इस किरदार के लिये शूटिंग का अनुभव थोड़ा अलग हटकर रहा है। शिवाय के किरदार ने मुझे अपने दायरे से बाहर आने और हर दिन के साथ नई स्किल सीखने का मौका दे रहा है। दर्शक, शिवाय को पसंद करते हैं और मेरे इस शो में आने से आगे नये मोड़, एक्‍शन से भरपूर सीक्वें स आने वाले हैं। दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्पड होगा कि कहानी किस तरह आगे बढ़ती है और शिवाय किस तरह वीर को मेंटर करता है। तो फिर हमारे साथ बने रहिये और इस नये शानदार सफर में हमारे साथ चलिये।‘’

देखते रहिये, ‘हीरो- गायब मोड ऑन’, सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी सब पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *