Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

आउटर दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में गुरुवार की रात को 25 वर्षीय भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रिंकू की हत्या के मामले की जांच दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है.

बता दें कि  11 फरवरी की रात जन्‍मदिन की पार्टी में दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि  25 साल के रिंकू की हत्या कर दी गई. हत्‍या के इस मामले में पुलिस ने 5वें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़े : UP में अब इंटरनेट पर अश्लीलता खोजी तो आएगा अलर्ट मैसेज, फिर सर्च करने वालों पर होगी कार्रवाई

हालांकि, शर्मा के भाई मन्नू ने आरोप लगाया कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्र करने के अभियान में सक्रिय रहने के चलते रिंकू की हत्या की गई. इस बीच, हत्याकांड को लेकर पुलिस ने किसी भी सांप्रदायिक एंगल से इनकार किया है.

साथ ही कहा कि जन्मदिन की पार्टी में किसी कारोबारी रंजिश के चलते झगड़ा हुआ था. पुलिस के मुताबिक, पांचवें आरोपी की पहचान ताजुद्दीन के रूप में हुई है जोकि पहले होम गार्ड के तौर पर कार्य करता था. इससे पहले पुलिस ने गुरुवार को 4 अन्य आरोपियों जाहिद, मेहताब, दानिश और इस्लाम को गिरफ्तार किया था.

Leave a Reply