Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
पांच फरवरी की रात गांव के ही एक मंदिर से घर लौटते वक्त हुआ था लापता, अगले दिन खेत में मिला था शव

छानबीन के दौरान पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर किया खुलासा


बरेली। मंदिर से भागवत कथा सुनकर लौटते वक्त लापता हुए एक व्यक्ति ओमकार का खेत में शव मिलने और उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आने के बाद मीरगंज पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

अब छानबीन के दौरान सामने आया कि मृतक की पत्नी ने ही अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी।

इसे भी पढ़े : तमिलनाडु पटाखा फैक्ट्री हुआ हादसा, PM ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

पुलिस ने पहले आरोपी प्रेमी को पकड़ा तो पत्नी की सच्चाई भी सामने आ गई। इसके बाद पुलिस ने दो नों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की सच्चाई सुनकर पीडि़त परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई।

मामले का खुलासा एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने प्रेस कान्फ्रेंस में किया। इसके बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

5 फरवरी की रात की थी वारदात

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मृतक की पत्नी भूरी ने प्रेमी चरनसिंह के साथ हत्या की साजिश करने के बाद पांच फरवरी की रात ओमकार को बहाने से खेत पर बुलाया था। पुलिस के मुताबिक वह यह कहकर उसे खेत पर ले गई थी कि रात का वक्त है, वह शौच को जा रही है।

मुमकिन है कि कोई जंगली जानवर वहां आ जाए। इसलिए वह रखवाली कर ले। इसी बीच चरन सिंह ने वहां आकर ओमकार पर हमला कर दिया। फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़े : ग्रीस मीडिया का बड़ा दावा- तुर्की कर रहा कश्मीर में भाड़े के लड़ाके भेजने की तैयारी

सिर्फ तीन ही बार मिली थी प्रेमी से

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोपी प्रेमी चरन सिंह ने बताया कि करीब पिछले एक साल से वह भूरी को जानता है। इसी बीच नजदीकियां भी बढ़ गई और फोन के माध्यम से बातचीत होने लगी। बताया कि इस बीच वह सिर्फ तीन ही बार से घर के बाहर मिले थे।

इसे भी पढ़े : ट्यूशन जा रही छात्राओं के साथ मनचलों ने की छेड़खानी, विरोध करने पर गाली-गलौज कर सरेराह की मारपीट ।

वहीं भूरी ने बताया कि उसकी शादी करीब 15 साल पहले हुई थी। उसकी कोई संतान नहीं है। कुछ समय पहले उसका पांच माह का गर्भ गिर गया था। पुलिस को आशंका है कि यह गर्भ प्रेमी का हो सकता है। लेकिन अब मामले की जांच करने के लिए उनके पास कोई लीड नहीं है।

पब्लिश दिनांक- 13/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply