Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

किसान आंदोलन के बीच राहुल गांधी राजस्थान के दौरे पर पहुंचे. पहली किसान रैली उनकी हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में हुई.

आज कांग्रेस की इस हाई प्रोफाइल किसान रैली में बड़ा हादसा हो गया. पीलीबंगा में राहुल गांधी की किसान रेली में पर जिस खाट पर सचिन पायलट बैठे थे वो खाट टूट गई. गनीमत रही कि पायलट को चोट नहीं लगी. बाद में दूसरी खाट मंगाई गई.

इसे भी पढ़े : कनाडाई PM ट्रूडो ने मोदी के साथ बातचीत में किसानों के मुद्दे पर भारत की सराहना की

 पायलट जब खाट पर बैठे तब भी ये अंदेशा था वो बैठने के बाद देख भी रहे थे खाट सुरक्षित है या नहीं. इस दौरान पायलट की खाट पर और भी नेता बैठे थे. पीलीबंगा में मंच पर कुर्सी के बजाय खाटे रखी थी.

गौरतलब हो कि राहुल गांधी की किसान रैली में पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट को बोलने का मौका ही नहीं मिला. पायलट राहुल के साथ मंच पर बैठे जरूर, लेकिन उनका संबोधन नहीं हुआ.

राहुल गांधी ने इस बार न तो गहलोत और पायलट का हाथ पकड़कर एकजुटता दिखाई न ही सचिन पायलट को लेकर नजदीकी का कोई संदेश मंच से दिया. मंच पर हुये इस घटनाक्रम से सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर तेज हो गया है.

इसे भी पढ़े : तपोवन में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, NTPC ने भी मुआवजा देने का किया ऐलान

राहुल गांधी आज अपने 2 दिवसीय दौरे पर राजस्थान पहुंचे. राहुल की 2 किसान रैलियां हैं. इनमें पहली रैली हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में हुई. दूसरी रैली श्रीगंगानगर के पदमपुर में होगी.

पीलीबंगा में आयोजित रैली में मंच पर राहुल गांधी के साथ ही प्रथम पंक्ति में सीएम अशोक गहलोत, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट समेत अन्य वरिष्ठ नेता बैठे थे.

Leave a Reply