Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

अस्पताल के गेट पर खड़ा तस्कर आरक्षकों की नजर चूकते ही भाग सकता था।

 उज्जैन। जिला चिकित्सालय से  2 दिन पूर्व  धोखाधड़ी से  शादी करवाने वाली  महिला  पेट दर्द का बहाना बनाकर  अस्पताल में भर्ती हुई थी और वहां से  फरार हो गई  हालांकि अभी तक  उसका कोई भी  सुराग नहीं लग पाया है!

 सीसीटीवी कैमरे में उसकी हरकतें  कैद हो गई है  जिसमें वह  आगर जाने वाली बस में सवार हुई थी संभवत  वह आगर के रास्ते से राजस्थान  निकल गई होगी अभी यह मामला थमा ही नहीं था कि अस्पताल में शनिवार एसटीएफ की टीम मादक पदार्थ के तस्कर को हथकड़ी डालकर लाई लेकिन उसे किसी ने पकड़ा तक नहीं था। ऐसी ही लापरवाही के कारण पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागते हैं।

इसे भी पढ़े : तमिलनाडु पटाखा फैक्ट्री हुआ हादसा, PM ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

पिछले दिनों एसटीएफ की टीम ने अफीम और डोडाचूरा की तस्करी करने वाले बदमाश भागीरथ को मंदसौर से गिरफ्तार किया था।

रिमाण्ड पर पूछताछ के बाद उसे जेल भेजने से पहले कोरोना टेस्ट करना था। सुबह एसटीएफ की टीम भागीरथ को हथकड़ी डालकर जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची। यहां डॉक्टर नहीं होने की वजह से टीम के सदस्य इंतजार कर रहे थे।

इसे भी पढ़े : BJP के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाला संदिग्‍ध आतंकी जहूर अहमद गिरफ्तार

तस्कर के एक हाथ में हथकड़ी थी। वह दूर खड़ा था जबकि आरक्षक अपनी बातचीत में उसे छोड़कर मशगूल थे। अस्पताल के गेट पर खड़ा तस्कर आरक्षकों की नजर चूकते ही भाग सकता था। जबकि नियमानुसार हथकड़ी आरक्षकों को पकड़कर रखना थी।

Leave a Reply