Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

आपराधिक गिरोह टाइगर ग्रुप के सदस्य उत्तम यादव व दो अन्य मनचलों का छेड़खानी व मारपीट का वीडियो वायरल

मनचलों की दो बाइक जब्त, एक हिरासत में, अन्य दो फरार, छात्राओं ने जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

चतरा (झारखंड)। शहर के झुमड़ा मुहल्ले में ट्यूशन जा रही दो छात्राओं के साथ मनचलों ने सरेराह छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है। छात्राओं द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर टाईगर ग्रुप नामक प्रतिबंधित आपराधिक गिरोह का अपराधी उत्तम यादव व दो अन्य मनचलों ने छात्राओं के साथ गाली-गलौज व मारपीट की है। छात्राओं के साथ अपराधी व मनचले द्वारा पिटाई का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने रिकार्ड कर लिया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित छात्रा अपने परिजनों के साथ मामले की शिकायत लेकर सदर थाना पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए छापामारी अभियान चलाकर घटना में प्रयुक्त अपराधियों का दो बाइक समेत एक मनचले को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि टाइगर गिरोह के अपराधी उत्तम यादव व एक अन्य मनचले की गिरफ्तारी को ले अभियान चलाया जा रहा है।

छात्राओं ने बताया कि वह जब भी कोचिंग जाती थी उत्तम यादव व अन्य मनचले उनके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम देते थे। आज जब छेड़खानी का विरोध किया तो बीच सड़क पर गाली गलौज करते हुए दोनों के साथ मारपीट की। अपराधियों व मनचलों के मनोबल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह छात्राओं पर लात घुस्सों व मुक्कों की बरसात कर रहे थे।

इसे भी पढ़े : IPL से पहले सुरेश रैना को लगा झटका, UP टीम से हुए बाहर, भुवनेश्वर को मिली कप्तानी

इधर जब पीड़ित छात्रा अपने परिजनों के साथ मामले की शिकायत लेकर सदर थाना पहुंची तो पीछे से घटना को अंजाम देने वाला एक मनचला भी मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद पीड़ित छात्रा व उसके परिजनों ने उसे पकड़कर उसकी पिटाई करने लगे।

आनन-फानन में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर मनचले को हिरासत में ले लिया। मामले में पुलिस पदाधिकारियों ने कहा है कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी व मनचले की गिरफ्तारी को ले अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a Reply