Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
अम्बेडकर जी के पड़पोते राजरत्न करेंगे मुर्ति का अनावरण

प्रशासन द्वारा मुर्ति अनावरण कि नहीं दि जा रही है परमिशन

दिलीप पंचोली दैनिक चिरंतन खरगोन ।

आज़ होगा मेनगांव में बाबा साहेब डॉ, भीमराव आंबेडकर जी कि मुर्ती का अनावरण तथा भव्य आयोजन जहां बाबा साहेब आंबेडकर जी के पड़पोते राजरत्न द्वारा मुर्ती का अनावरण किया जाएगा। वहीं मुर्ती अनावरण को लेकर जिले के दलित समुदाय में बड़ा ही हर्ष है। जिसको लेकर सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर यह संदेश है कि बाबा साहब के पड़पोते राजरत्न अम्बेडकर समाजजनों को संबोधित करने आ रहें है ।

इस समय समाज सभी संगठनों द्वारा अपने अपने स्तर से लोगों को इकट्ठा करने के लिए आग्रह करता देखा गया है, बात वहां से शुरू हुई जिसमें 11 फरवरी गुरुवार रात्रि में समाज के लोगों को यह सूचना दी गई कि आपको यहां पर प्रतिमा का अनावरण करने की अनुमति नहीं दी गई है। इसके पश्चात वहां पर बड़ी संख्या में बच्चे महिलाएं बूढ़े सहीत बाबा साहब से आस्था रखने वाले व हर व्यक्ति मौजूद हो गया है। वहीं प्रशासन का रवैया।मुर्ती अनावरण को लेकर विगत दो दिनों से असमंजस में होकर मुर्ती हटाने का लगातार दबाव बनाया जा रहा था।

बता दें कि राजरत्न प्रदेश में पहली बार एक बड़े आयोजन को सम्बोधित करने आ रहे हैं।ऐसे में जिलें से लेकर प्रदेश तक के अम्बेडकर जी को मानने वाले लोग उनको देखने तथा सुनने को बड़ी संख्या में आयेंगे। वहीं आयोजनकर्ताओं द्वारा।अपिल कि गई है कि मुर्ती अनावरण तथा भव्य आयोजन में जिलें के प्रत्येक गांव कस्बे से मेनगांव में सम्मिलित होने के लिए आह्वान किया गया है।

इसे भी पढ़े : IPL से पहले सुरेश रैना को लगा झटका, UP टीम से हुए बाहर, भुवनेश्वर को मिली कप्तानी

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, माननीय,राजरत्न अम्बेडकर,द,बोद्धिस्ट सोसायटी आफ इंडिया राष्ट्रीय अध्यक्ष, विशेष अतिथि, मुकुल वाघ, प्रदेश अध्यक्ष, तथा महेन्द्र कन्नोज,कार्यकारी अध्यक्ष, मध्य प्रदेश, रहेंगे। मुर्ती अनावरण का समय सुबह 11बजे किया जायेगा इसके पश्चात। आमसभा को संबोधित करेंगे। जहां बड़ी संख्या में अम्बेडकर अनुयायि उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply