Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

तृणमूल कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. टीएमसी के एक और नेता ने इस्तीफा दे दिया है. ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने सदन में बजट पर चर्चा रखते हुए इस्तीफा दे दिया. हालांकि आसन ने उनसे कहा कि वह उचित प्रक्रिया का पालन करें.

इसे भी पढ़े : चुनाव से पहले असम में 5 रू सस्ता हुआ पेट्रोल-डीज़ल, शराब पर भी टैक्स घटा

त्रिवेदी के इस्तीफे पर टीएमसी सांसद सुखेंदु एस रॉय ने कहा कि तृणमूल का मतलब है जमीनी स्तर पर. इससे हमें राज्य सभा में जल्द ही जमीनी स्तर के कार्यकर्ता को भेजने का मौका मिलेगा.  वहीं लोकसभा में सांसद सौगात राय ने कहा- नो कॉमेंट.

त्रिवेदी को जब आसन ने बजट पर चर्चा के दौरान बोलने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि घुटन महसूस हो रही है. माना जा रहा है कि त्रिवेदी अगले कुछ दिनों में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. सांसद ने कहा कि मैं आज राज्यसभा से इस्तीफा दे रहा हूं. मेरे राज्य में हिंसा हो रही है. हम यहां कुछ भी नहीं बोल सकते.

इसे भी पढ़े : पिक अप उपर चांवल के कट्टे नीचे भरे थे गौवंश

गौरतलब है कि दिनेश त्रिवेदी राज्यसभा में पार्टी की ओर से बजट के मुद्दे पर स्पीकर थे. ऐसे में टीएमसी के लिए यह बहुत ही शर्मिंदगी भरी घटना कही जा रही है. वहीं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है जो विकास चाहता है वो बीजेपी चाहता है और दिनेश जी अगर बीजेपी में आना चाहेंगे तो उनका स्वागत.

Leave a Reply