Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी विमान प्रकरण को लेकर राजभवन और उद्धव ठाकरे सरकार के बीच तनातनी बढ़ गई है. इस पर राजभवन का कहना है कि 2 फरवरी को पत्र लिखकर राज्‍यपाल द्वारा सरकारी विमान के उपयोग की अनुमति मांगी गई थी लेकिन राज्‍यपाल जब मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे और सरकारी विमान में सवार हुए तो उनसे अनुमति नहीं मिलने की बात कही गई. इस पर मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राजभवन के लोगों पर गलती और लापरवाही का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़े : WHO ने फिर से की भारत की तारीफ, बोला- सबसे तेज है वैक्सीनेशन की रफ्तार

मुख्‍यमंत्री ठाकरे ने कहा, महाराष्ट्र के राजभवन को विमान उपलब्धता के बारे में पता किया जाना चाहिए. राज्यपाल जैसे सम्मानित व्यक्ति के साथ अच्छा नहीं हुआ. इसके जिम्मेदार राजभवन के अधिकारी हैं. राज्य सरकार ने 10 फरवरी को विमान यूज करने से मना कर दिया था और इस संबंध में राजभवन के अधिकारियों को मुख्यमंत्री ऑफिस में बात करके एक बार पता कर लेना चाहिए था.

फिर राज्यपाल के आने का प्रबंध करना चाहिए था. उन्‍होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए और राजभवन के संबंधित अधिकारी की जिम्‍मेदारी तय की जानी चाहिए.

Leave a Reply