Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन। गत दिनों भार्गव मार्ग के  एक युवक के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई और उसके आधार पर ऑनलाइन ठगी करते हुए पश्चिम बंगाल के एक युवक ने ठगी की वारदात को अंजाम देते हुए अपने खाते में एक लाख से अधिक जमा करवा लिए इसकी शिकायत जब जीवाजी गंज थाना पुलिस में की गई तो पुलिस ने पड़ताल करते हुए पश्चिम बंगाल से एक युवक को गिरफ्तार किया है!

इसे भी पढ़े : चीन का दावा- LAC से पीछे हट रहे हैं दोनों देशों के सैनिक, भारत की तरफ से पुष्टि नहीं

गुरुवार की दोपहर में हुई पुलिस कंट्रोल रूम पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि भार्गव मार्ग में रहने वाले विशाल ने एक युवक जिसका नाम सागर है!

उसके साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और उसने ऑनलाइन के जरिए कुछ सामान बुक करवाया था जिस पर सागर करमिया ने अपने अकाउंट में एक लाख से अधिक जमा करवा लिए जब विशाल को समय पर सामान नहीं मिला तो उसे शंका हुई और उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और बताया कि ऑनलाइन नाम से वीट कान की उसके साथ ठगी हुई है!

इसे भी पढ़े : एएसआई की बहू ने फांसी लगाकर दी जान

जिसके आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया था सूचना के आधार पर पुलिस को पता चला था कि जिस युवक ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया है वह पश्चिम बंगाल में रहता है इसी के आधार पर पुलिस उसके गांव पर पहुंची और उसे हिरासत में लेकर उज्जैन लेकर आई पूछताछ में उसने ठगी की वारदात करना कबूल किया है।

Leave a Reply