Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन।  तराना रोड पर सड़क हादसे में 70 साल की वृद्धा की मौत हो गई। दुघर्टना में बेटा बुरी तरह घायल हो गया। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, माकड़ौन थाना क्षेत्र के पचोला गांव निवासी जितेंद्र सिंह  बाइक से मां को लेकर तराना आया था। काम निपटाने के बाद वह   मां को लेकर गांव जा रहा था। रास्ते में इटावा गांव के पास सामने से आ रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़े : एएसआई की बहू ने फांसी लगाकर दी जान

जिससे जितेंद्र का संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक लेकर गिर गया। पीछे बैठी उसकी मां कमला बाई 70 भी सड़क पर गिर गईं। उनके सिर में गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों की मदद से मां-बेटे को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। कमला बाई की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल लाया गया।

जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे में जितेंद्र का हाथ फ्रैक्चर हो गया। लोगों ने बताया कि बाइक से टकराने के बाद जब जितेंद्र सड़क पर गिरा तो पीछे से एक ट्रैक्टर आ रहा था। चालक ने बड़ी मुश्किल से ट्रैक्टर को काबू किया, वरना जितेंद्र उसकी चपेट में आ जाता। जितेंद्र को टक्कर मारने के बाद बाइक सवार भाग गया।

Leave a Reply