Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

अंतिम संस्कार से पहले परिजनों को चार पीपीई किट और मास्क दिये।

बरेली

कोरोना संक्रमित अधेड़ की बरेली में इलाज के दौरान मौत हो गई। रिपोर्ट पॉजीटिव आई तो स्वास्थ्य महकमे में खलबली मच गई। बरेली सीएमओ की रिपोर्ट के बाद पीलीभीत की सीएमओ ने बिलसंडा एमओआईसी को गांव भेजा। स्वास्थ्य टीम ने गांव पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। अंतिम संस्कार से पहले परिजनों को चार पीपीई किट और मास्क दिये।

सीएचसी बिलसंडा के अंतर्गत आने वाले गांव सनगवां के 47 वर्षीय अधेड को परिजन तीन दिन पहले पीलीभीत अस्पताल लेकर पहुंचे। हालत ठीक न होने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया। बरेली के खुशलोक अस्पताल में इलाज शुरु हुआ। इलाज से पहले मरीज की कोविड जांच की गई। मंगलवार शाम को युवक की मौत हो गई। जिसके बाद परिजन शव को गांव ले आये। इस बीच मृतक की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आ गई। सीएमओ डा. सीमा अग्रवाल ने बिलसंडा सीएचसी से अधीक्षक डा.श्रीराम वर्मा के नेतृत्व में एक टीम गांव पहुंची।

अधीक्षक ने बताया कि परिजनों ने बताया कि मरीज करीब 15 साल पहले टीबी बीमारी से ग्रसित था। पीलीभीत में उनका उपचार किया गया। तभी से वो दमा की बीमारी की गिरफ्त में थे। एक सप्ताह पहले कुत्ते ने काट लिया। अधीक्षक ने परिजनों से बात कर एहतियात बरतते हुये अंतिम संस्कार कराया। सीएचसी अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार को आज गांव में एक स्वास्थ्य टीम भेजी जायेगी। परिवार के सभी नौ सदस्यों के अलावा मोहल्ले के लोगों की कोविड जांच कराई जायेगी।

पब्लिश दिनांक – 11/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply