Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती भारतीय जनता पार्टी की आलोचक हो सकती हैं, लेकिन उनकी पार्टी के एक राज्यसभा सांसद ने जम्मू-कश्मीर में लागू योजनाओं के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है.

पीडीपी के सांसद मीर मोहम्मद फ़ैयाज बोले ने कहा कि भाजपा सरकार के विभिन्न मंत्री हमेशा जम्मू-कश्मीर के लोगों की मदद करने में आगे रहे हैं. बता दें मीर का कार्यकाल अगले हफ्ते खत्म हो रहा है.

इसे भी पढ़े : सरकार की चेतावनी के बाद ट्विटर बंद करने लगी कथित खालिस्‍तानी अकाउंट

उन्होंने कहा, जब मैं नगरपालिका समिति का अध्यक्ष था, तो हमें प्रति वर्ष 5 लाख रुपये मिलते थे. आज, लोग कहते हैं कि उन्हें 5 करोड़ रुपये मिलते हैं. जो भी अच्छा किया गया है, उसे बताया जाना चाहिए. ऐसा ही कुछ घरेलू गैस सिलेंडर के मामले में हुआ था. महिलाएं जंगलों से लकड़ी लाती थीं लेकिन आज उनके पास गैस सिलेंडर है.

मीर ने कहा कि सरकार के विभिन्न मंत्रियों जैसे पीयूष गोयल, अरुण जेटली, जेपी नड्डा, जितेंद्र सिंह ने हमेशा कश्मीरियों की मांगों को पूरा किया. उन्होंने कहा, जिस भी परेशानी का सामना करना पड़ा, वह नौकरशाही की वजह से थी, मंत्रियों की वजह से नहीं.

इसे भी पढ़े : पृथ्वी पर लौटते वक्त रूसी अंतरिक्ष यान में हुआ धमाका, एस्ट्रोनॉट्स ने शेयर की तस्वीरें

8 मिनट के विदाई भाषण में मीर मोहम्मद फ़ैयाज बोले ने दिलचस्प रूप से अपनी पार्टी मुखिया की लाइन से अलग हट कर बयान दिये. सांसद के भाषण के दौरान सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे.

Leave a Reply