Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन। लॉक डाउन में होटल बंद हुई तो बेरोजगारी से बचने के लिए युवक गांजे की तस्करी करने लगा। उज्जैन पुलिस ने मंगलवार रात 10 बजे ग्राहक का इंतजार करते समय उसे धर दबोचा। उसके पास से दो बैग में 22 किलो गांजा बरामद हुआ। गांजे की कीमत करीब 4.42 लाख रुपए आंकी जा रही है। पुलिस गांजा तस्कर को हिरासत में लेकर उसके अन्य साथियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है।


उज्जैन के नानाखेड़ा थाना पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि आनंद नगर में एक गांजा तस्कर ग्राहकों के इंतजार में खड़ा है। खबर मिलते ही एसआई तरुण कुरील, पीएसआई वेदप्रकाश साहू, प्रधान आरक्षक रोहित और आरक्षक सत्येंद्र राय ने मौके पर दबिश दी तो दो बैग लिए एक युवक पकड़ा गया।

इसे भी पढ़े : यूपी में एक और लव‌ जिहाद का मामला सामने आया वो भी जिला ,बरेली में लव जिहाद

उसकी पहचान आनंद नगर निवासी सतीश चौधरी के रूप में हुई। बैग की तलाशी लेने पर उसमें 22 किग्रा गांजा मिला। पुलिस ने उसे तत्काल हिरासत में लेकर मौके पर ही पंचनामा बनाया।


सतीश ने पूछताछ में बताया कि लॉकडाउन में जब धंधा मंदा पड़ गया तो वह बेरोजगार हो गया। कमाई बंद होने से वह परेशान रहने लगा। इसीलिए दोस्तों के बहकावे में आकर गांजा की तस्करी करने लगा। इससे पहले भी एक खेप बेच चुका है।

Leave a Reply