Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन पुलिस वास्तविकता में प्रशंसा लायक प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा।



उज्जैन ! जब हमारी चर्चा प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से उज्जैन पुलिस को लेकर हुई तब उन्होंने उज्जैन पुलिस की कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए बोला उज्जैन पुलिस की कार्यशैली से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अति प्रसन्न है।


आज उज्जैन पुलिस ने लगभग 451 करोड़ की जमीन जो सरकारी थी अवैध तरीके से कब्जा था उसे मुक्त कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जिससे सरकार का एक बड़ा लाभ हुआ इसलिए उज्जैन पुलिस को देख कर अन्य पुलिस को भी ऐसा कार्य मेहनत और लग्न से करना चाहिए।

इसे भी पढ़े : भारत-अमेरिका युद्धाभ्यास पर संकट के बादल, अमेरिकी सैनिक निकला कोरोना संक्रमित


गुंडे के खिलाफ घर तोड़ने की चलाई जा रही पुलिस की मुहिम और सरकारी जमीनों को अवैध कब्जा से मुक्त करने की कार्रवाई को लेकर मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा प्रशंसा व्यक्त की गई हैं।


451 करोड़ की सरकारी जमीनों को कब्जे से मुक्त कराएं और प्रदेश में प्रथम स्थान उज्जैन पुलिस ने पाया। वही माफिया मुहिम में प्रदेश में तीसरा नंबर उज्जैन का है।
शहर में गुंडों की खिलाफ उनके मकान तोड़ने की लगातार कार्रवाई की जा रही उसे ना सिर्फ जनता पब्लिक सरकार ने दी आज उज्जैन पुलिस की प्रशंसा कार्यशैली को देखते हुए की है।


जब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पुलिस प्रशासन के काम की समीक्षा कर रहे थे।
उसी दौरान जब उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ल से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकारी जमीनों को कब्जे को लेकर चर्चा की तब बताया गया 451 करोड़ की सरकारी जमीन को मुक्त कराया गया उस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा उज्जैन पुलिस की प्रशंसा व्यक्त करते हुए खुशी व्यक्ति की।

इसे भी पढ़े : एसटीएफ उज्जैन को मिली बड़ी सफलता 7 किलो 900 ग्राम अफीम और एक कुंटल 55 किलो डोडा चोरी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार।


जब हमारी चर्चा मध्य प्रदेश सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर उज्जैन पुलिस को लेकर चर्चा की गई तब उन्होंने भी उज्जैन पुलिस की बहुत प्रशंसा व्यक्त की।


बाईट:— उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ल

Leave a Reply