Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई और दिग्गज अभिनेता राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. वह 58 वर्ष के थेय उन्होंने चेंबूर के इलेक्स अस्पताल में अंतिम सांसें ली. रणधीर कपूर अपने भाई को पास के अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही राजीव कपूर की मौत हो गई.

इसे भी पढ़े : 26 जुआरियों को दबोचा, लाखो नगदी के साथ मोबाइल, कारे दो पहियां वाहनों को किया जप्त

बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने पर रणधीर कपूर छोटे भाई राजीव कपूर को लेकर अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन डॉक्टर्स ने वहां उनको मृत घोषित कर दिया. रणधीर कपूर ने भी छोटे भाई के निधन की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा- मैंने अपने सबसे छोटे भाई राजीव को खो दिया है. वो अब इस दुनिया में नहीं रहा. डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

इसे भी पढ़े : बेटे से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती से पिता बोला इधर कमरे में आओ मै तुम्हें समझाता हूं, —

उन्होंने आगे कहा- मैं अस्पताल में हूं और अपन छोटे भाई का शव लेने का इंतजार कर रहा हूं. दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया के जरिए राजीव कपूर के निधन की पुष्टि की है. उन्होंने राजीव कपूर की एक फोटो शेयर की है.

Leave a Reply