Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

बरेली, बरेली के वार्ड तीन छोटी विहार की बन्नूवाल कॉलोनी में सड़क मरम्मत के लिए तीन करोड़ का प्रस्ताव बनाने की शिकायत पर टेंडर निरस्त कर दिए गए हैं। मामले में शासन से जांच भी बैठा दी गई है। सड़कें नहीं बनने पर वहां के बाशिदें परेशान हैं। सोमवार को पार्षद अनुपम चमन के पति पूर्व पार्षद चमन सक्सेना के नेतृत्व में कई लोगों ने वार्ड 55 सैदपुर हाकिंग की कर्मचारी नगर कॉलोनी में जमकर नारेबाजी की।

उन्होंने बैनर हाथ में लेकर पार्षद दीपक सक्सेना को विकास विरोधी बताया। उनके घर के पास पार्षद मुर्दाबाद के नारे लगाए। पार्षद के पिता 73 वर्षीय बृजेंद्र बाबू सक्सेना ने बताया कि सोमवार को दीपक शहर से बाहर गए हुए थे। शाम करीब सवा चार बजे कई लोग नारेबाजी करते हुए उनके घर आए। सभी ने घर का घेराव कर दिया।

इसे भी पढ़े : बेटे से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती से पिता बोला इधर कमरे में आओ मै तुम्हें समझाता हूं, —

उन्होंने बताया कि बेटा भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठा रहा है, इसलिए लोग उससे दुश्मनी मानने लगे हैं। इससे बच्चे व परिवार के सभी सदस्य भयभीत हैं। पार्षद दीपक सक्सेना ने बताया कि नगर निगम ने अवैध बन्नूवाल कॉलोनी में सड़कों की मरम्मत के लिए करीब तीन करोड़ का प्रस्ताव बनाया था। शिकायत पर टेंडर निरस्त कर दिया गया और शासन ने जांच शुरू कर दी है। इसलिए विरोध किया जा रहा है।

पूर्व पार्षद चमन सक्सेना ने बताया कि बन्नूवाल नगर में विकास कार्यों नहीं होने पर आए दिन लोग उनके घर आकर विरोध कर रहे हैं। सोमवार को सभी लोग मिलकर विरोध करने वाले पार्षद के आवास पहुंच गए। वहां नारेबाजी करने के बाद सभी लौट आए।

पब्लिश दिनांक – 09/02/2021

–एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply