Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


सोना लगदा का टीजर निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा

मुम्बई

सिंगिंग ट्विन्स सुकृती कक्कड़ और प्रकृति कक्कड़ ने अपने आने वाले पेप्पी नंबर ‘सोना लगदा’ का टीजर रिलीज किया है, जिसमें लोकप्रिय पंजाबी सिंगर सुख-ई म्यूजिकल डॉक्टर्स भी नजर आएँगे।


सिंगिंग सिस्टर्स ने म्यूजिक इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है और अतीत में अपने कई इंडिपेंडेंट सॉन्ग रिलीजेस के साथ बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की है।

सिंगिंग पेयर की उमस भरी आवाज हर किसी का दिल छु लेती है। सॉन्ग के लिरिक्स मजेदार और ट्रेंडी हैं, जो एक लड़की और लड़के के बीच फ्लर्टी और नटखट केमिस्ट्री प्रदर्शित कर रहे हैं। यह किसी भी मौसम के लिए एक परफेक्ट पार्टी नंबर है।


दोनों बहनें सुकृती और प्रकृती, जिन्होंने खुद को म्यूजिक इंडस्ट्री में अच्छी तरह से स्थापित किया है और बेहद अनूठे पेप्पी नंबर्स दिए हैं, इस ट्रैक पर आपको अपने पैर थिरकाने के लिए प्रेरित करने वाली हैं।


यह सॉन्ग सत्ती ढ़िल्लन सोना लगदा द्वारा कम्पोज किया गया है और भरत सौरभ और सुख-ई द्वारा लिखा गया है, और 11 फरवरी, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply