Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


उज्जैन। सुप्रसिध्द संगीतकार दिलीप सेन द्वारा इंदौर के अभय प्रशाल स्पोर्ट्स क्लब लाभ मंडपम ऑडिटोरियम में उज्जैन के शर्मा परिवार को सम्मानित किया गया।
उज्जैन के संगीत जगत के गौरव ज्वलंत शर्मा, अमित शर्मा, अनामिका शर्मा व अनुभूमि शर्मा का मालवा रंगमंच समिति म.प्र. द्वारा इंदौर में आयोजित सम्मान समारोह में संगीतकार दिलीप सेन, संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर, केशव राय सहित अतिथियों द्वारा सम्मान किया गया।

इसे भी पढ़े : इस साल हज यात्रा पर जाने वाले का टूट सकता है सपना, सऊदी ने भारत सहित 20 देशों के नागरिकों के यात्रा पर लगाया रोक

इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन ज्वलंत शर्मा ने किया। साथ ही अमित शर्मा, अनामिका शर्मा, अनुभूति शर्मा ने कार्यक्रम में गीतों की प्रस्तुतियां भी दी। शर्मा परिवार द्वारा कोरोना काल में लगातार 200 दिनों तक सोशल मीडिया पर गीतों की प्रस्तुतियां देकर लोगों को घरों में रहने के लिए प्रेरित करने पर मंच से दिलीप सेन द्वारा अनुभूति शर्मा की तारीफ भी की गई।

Leave a Reply