Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

26 जनवरी को लाल किले की हिंसा का आरोपी सुखदेव सिंह को क्राइम ब्रांच ने चंडीगढ़ से किया गिरफ्तार कर लिया है. इसके ऊपर 50,000 का ईनाम घोषित किया गया था. आरोपी सुखदेव सिंह को दिल्ली लाया जा रहा है.

 बता दें कि, दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर लालकिले पर हुई हिंसा के आरोप में कल 3 और लोगों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में भड़की हिंसा के संबंध गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 126 हो गई है.

इसे भी पढ़े : इस साल हज यात्रा पर जाने वाले का टूट सकता है सपना, सऊदी ने भारत सहित 20 देशों के नागरिकों के यात्रा पर लगाया रोक

जकाती के मुताबिक उसने 26 जनवरी की हिंसा में शामिल 70 से ज्यादा लोगों की तस्वीरें जारी की हैं और उनकी पहचान की जा रही है. उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस के मौके पर हुई हिंसा के सिलसिले में अब तक कुल 126 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी चिन्मय बिस्वाल ने कहा, हम लगातार उन वीडियो और फुटेज की जांच कर रहे हैं जो हमें हिंसा में शामिल लोगों की स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करने के लिए मिली हैं. शिनाख्त की प्रक्रिया चल रही है.

इसे भी पढ़े : भारतीयों ने खालिस्तान समर्थकों को दिया करारा जवाब, कनाडा में निकाली तिरंगा रैली

उन्होंने बताया कि किसानों के मुद्दे पर आपत्तिजनक वीडियो भारत के बाहर के स्थानों से अपलोड किए जा रहे हैं और उनकी भी पड़ताल की जा रही है. दिल्ली पुलिस का साइबर प्रकोष्ठ मामले की जांच कर रहा है.

Leave a Reply