Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

प्लाट पर नाजायज रूप से कब्जा करने और प्लाट को दूसरे लोगों को गलत तरीके से बेचने का प्रयास कर रहे

बरेली, उत्तर प्रदेश के बरेली में अपने गुर्गों के साथ मिलकर जेसीबी मशीन से प्लाट बांउंड्री गिराकर कब्जा करने का प्रयास करने वाले भाजपा नेता सहित 20 लोगों पर पुलिस ने एससीएसटी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। भाजपा नेता और उनके गुर्गों पर यह कार्रवाई इज्जतनगर पुलिस ने की है।

मामला इज्जतनगर के सैदपुर हाकिंस का है। किला के साहूकारा में रहने वाले संचित अग्रवाल ने बताया कि मिनी बाइपास पर स्थित सैदपुर हाकिंस में उन्होंने प्लाट खरीदा था। शारदा प्रसाद व लक्ष्मण प्रसाद के वारिसान व उनके परिवार के लोग प्लाट पर नाजायज रूप से कब्जा करने और प्लाट को दूसरे लोगों को गलत तरीके से बेचने का प्रयास कर रहे हैं।


पांच फरवरी को शारदा प्रसाद अपने परिवार की लड़कियों-महिलाओं, भाजपा नेता ईशान प्रताप उर्फ ईशू, गंगाराम, धीरेंद्र कुमार व 15 अन्य के साथ डंडे व तमंचे के साथ प्लाट पर पहुंचे। जेसीबी मशीन से बाउंड्री गिरा दी। चौकीदार ने विरोध किया तो जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट कर घायल कर दिया।


पुलिस ने मामले में भाजपा नेता सहित 20 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है

जिस प्लाट पर कब्जे की बात कही जा रही है, वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।
वहां किसान का ही कब्जा है। आरोप झूठे हैं –
भाजपा नेता ईशान प्रताप उर्फ ईशू

पब्लिश दिनांक- 07/02/2021

-एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली
मो नं-7017550139

Leave a Reply