Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


उज्जैन। अखिल भारत हिंदू महासभा के मध्यप्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मनीषसिंह चौहान पर लगातार हो रहे हमलों के विरोध में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव देवेन्द्र पांडेय ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को पत्र लिखा तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की साथ ही मनीषसिंह चौहान को सुरक्षा मुहैया कराने का अनुरोध किया।


देवेन्द्र पांडेय ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि भूमाफियाओं, रेत माफियाओं और देश विरोधी गतिविधियों को रोकने हेतु मनीषसिंह चौहान शासन तथा प्रशासन की मदद करते आए हैं, जिसके कारण मनीषसिंह चौहान पर हमले हुए लेकिन आज तक किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इसे भी पढ़े : आरडी गार्डी हॉस्पिटल पर निगम ने किया 50 हजार का जुर्माना

27 नवंबर 2020 को मनीषसिंह चौहान के निवास जयसिंहपुरा पर करीब 5 लोगों ने हमला किया, उनकी कार में तोड़फोड़ की। 31 दिसंबर 2020 को चौहान को मारने की नियत से हरी माली के निवास पर हमला हुआ, गनीमत रही चौहान माली के घर से निकल गए थे इसके कारण हमलावरों की साजिश फेल हो गई।

3 फरवरी 2021 को मनीषसिंह चौहान के घर पर हमलावरों ने फिर हमला किया, जिसकी सूचना भी संबंधित थाने में दर्ज कराई गई। लगातार हो रहे हमले को पुलिस द्वारा नजरअंदाज करना चौहान की हत्या करने में सहयोग करने के बराबर है।

इसे भी पढ़े : 16 किलो गांजे की तस्करी करते हुए 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

मनीषसिंह चौहान लगातार माफियाओ एवं देश विरोधी षड़यंत्रों के खिलाफ आवाज उठाते हैं, जिससे शासन को फायदा है किंतु उनकी जान को खतरा बढ़ जाता है। ऐसे में इन घटनाक्रमों को गंभीरता से लिया जाए। आरोपियों को गिरफ्तार करें तथा सुरक्षा इंतजाम पुख्ता किये जायें।

Leave a Reply