Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक सक्रिय सदस्य को कतर से भारत वापस भेजे जाने के बाद पुलिस ने आज नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा निवासी मुनीब सोफी को कुलगाम जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया. सोफी पाकिस्तानी आतंकवादी वलीद भाई के लिए काम करता था, जिसे सुरक्षाबलों ने पिछले साल कुलगाम जिले में मुठभेड़ में मार गिराया था.

इसे भी पढ़े : Whatsapp प्राइवेसी पॉलिसी पर SC ने सुनवाई से किया इनकार

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, कुलगाम पुलिस ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के वांछित शीर्ष सक्रिय सदस्य, बिजबेहरा निवासी मुनीब सोफी को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट, नई दिल्ली से गिरफ्तार किया जिसे आज कतर से वापस भेजा गया था. वह पाकिस्तानी आतंकवादी वलीद भाई के लिए काम करता था जो पिछले साल कुलगाम जिले में मुठभेड़ में मारा गया था. उन्होंने बताया कि वह जैश-ए-मोहम्मद के लिए धन जुटाने के मामले में गैरकानूनी गतिविधियां (निषेध) अधिनियम के तहत दर्ज मामले में भी संलिप्त है.

Leave a Reply