Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मुंबई में कथित अवैध निर्माण मामले में एक्टर सोनू सूद को सुप्रीम कोर्ट से फौरी राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका से कहा कि सोनू सूद के खिलाफ फिलहाल कोई कार्रवाई न की जाए.

दरअसल सोनू सूद की तरफ से कहा गया है कि वो सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ले रहे हैं और म्यूनिसिपल कारपोरेशन के पास विवाद सुलझाने के लिए जा रहे हैं. सोनू सूद की ओर से की गई इस पहल को चीफ जस्टिस ने अच्छा कदम बताया है.

इसे भी पढ़े : Pfizer ने भारत में कोरोना वैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल के आवेदन को लिया वापस

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की याचिका से पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें राहत देने से इनकार कर दिया था. सोनू सूद की याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा था कि इस मामले में बॉल अब बृहन्मुंबई महानगरपालिका के पाले में है.

इसे भी पढ़े : WHO टीम का बयान- चीन में गुफाओं की जांच के दौरान कोरोना संक्रमण के मिले बड़े सबूत

बीएमसी ही अब इस मामले में फैसला लेगी. बता दें कि सोनू सूद ने बीएमसी के आदेश के इतर कोर्ट से कम से कम 10 हफ्ते का समय मांगा था, जिस पर कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा था- आप बहुत लेट हो गए हैं. आपके पास इन सबके लिए पर्याप्त समय था. कानून भी उनकी मदद करता है जो समय से पहल करते हैं.

Leave a Reply