Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

विरोध के बावजूद नगर निगम ने अतिक्रमण हटवा दिए

बरेली, में व्यस्त बाजार कुतुबखाना के अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम को विरोध झेलना पड़ा। नगर निगम की टीम से व्यापारी उलझे और गहमा-गहमी भी हुई। सड़क किनारों को कब्जा किए हुए अतिक्रमण करने वालों ने नगर निगम की टीम को घेर लिया। विरोध के बावजूद नगर निगम ने अतिक्रमण हटवा दिए।

गुरुवार अतिक्रमण प्रभारी ललतेश कुमार सक्सेना, प्रवर्तन दल के प्रभारी सुधीर सिंह भोला, दस्ता प्रभारी जयपाल सिंह पटेल टीम के साथ डीडीपुरम चौराहा पर पहुंचे। उन्हें डीडीपुरम और कुतुबखाना के बाजार से अतिक्रमण हटवाने के लिए कहा गया था। पॉश इलाका में लोगों ने दुकान के बाहर तक कब्जा किया हुआ था। यहां दुकानों के बाहर रखे सामान को हटवाया गया।

नाली घेरने वाले दुकानों के संचालकों को चेतावनी दी गई। कब्जे हटवाने के बाद नगर निगम की टीम कुतुबखाना घंटाघर पहुंची। यहां ओवरब्रिज का विराेध करने वाले व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का भी विरोध किया। जबकि महापौर ने खुद ही अतिक्रमण हटवाने के लिए कहा था। व्यापारियों के विरोध के बावजूद नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण को हटवा दिया।

पब्लिश दिनांक- 05/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply