Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

बीबीएम की छात्रा खुशी मिस गॉर्जियस चयनित

बीसीए की छात्रा दिव्या मिस फ्रेशर और दीक्षा मिस टैलेंटेड चयनित

गया। गौतम बुद्ध महिला कॉलेज के प्रशासनिक भवन स्थित सभागार हॉल में बीबीएम तथा बीसीए पार्ट- टू कक्षा की छात्राओं ने बीबीएम तथा बीसीए पार्ट-वन की नव-नामांकित छात्राओं के स्वागत हेतु फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया।इस दौरान सीनियर एवं जूनियर कक्षा के छात्राओं ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

कॉलेज के प्राचार्य प्रो जावेद अशरफ के संरक्षण एवं अर्थशास्त्र विभाग की सहायक प्राध्यापिका डॉ नगमा शादाब के निर्देशन में आयोजित रिफ्रेशर पार्टी में मोनिका मेहता,अमीषा भारती, ज्योति कुमारी, सुरुचि कुमारी तथा अर्पणा कुमारी के द्वारा कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर दर्शकों को घंटों समां बांधे रखा। जिन्हें उपस्थित दर्शकों ने खूब सराहा। इस दौरान चुने गए मिस फ्रेशर और मिस टैलेंटेड छात्रा ने मंच पर रैंप मॉडलिंग कर अपना अपना परिचय देते हुए अपने जीवन के लक्ष्य और स्वप्नों को सबके साथ साझा किया। जिनका सभी ने स्वागत कर उन्हें शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम के दरम्यान बतौर जज डॉ पूजा राय तथा डॉ अनामिका कुमारी द्वारा पूछे गये पूर्वचयनित प्रश्नों के उत्तर के आधार पर मिस गॉर्जियस-2021 का खिताब बीबीएम पार्ट-वन की छात्रा खुशी कुमारी, मिस टैलेंटेड-2021 का खिताब बीसीए पार्ट वन की दीक्षा कुमारी तथा मिस फ्रेशर-2021 का खिताब बीसीए पार्ट-वन की छात्रा दिव्या मिश्रा को दिया गया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य प्रो जावेद अशरफ ने सभी छात्राओं से यह उम्मीद जताई कि वह पढ़ने-लिखने तथा कॉलेज की गरिमा को बनाए रखने में भी सदैव आगे रहें। कार्यक्रम का संचालन अंग्रेजी विभाग की सहायक प्राध्यापिका डॉ कुमारी रश्मि प्रियदर्शनी ने किया।


गया से अश्वनी कुमार की एक रिपोर्ट।

Leave a Reply