Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


नई अनिता भाबी उर्फ नेहा पेंडसे नजर आयेंगी नए लुक में!

इंडस्ट्री में इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि नेहा पेंडसे एण्डटीवी के भाबीजी घर पर हैं में अनिता भाबी बनेंगी और दर्शक पर्दे पर अपनी नई भाबी को देखने के लिये उत्साहित होकर इंतजार कर रहे हैं! नेहा पेंडसे यानि अनीता भाबी का भव्य लुक देखिये, जिसमें काफी मादकता है!

इस बारे में नेहा पेंडसे ने कहा, ‘‘इतना प्यार पाने वाले एक कल्ट शो का हिस्सा बनना सम्मान की बात है, मैं बहुत उत्साहित हूँ। मेरी एंट्री के अलावा, सबसे रोमांचक बात यह है कि अनिता भाबी के किरदार के लुक को भी नया किया गया है।

इसे भी पढ़े : म्यांमार में तख्तापलट के बाद सेना ने अब फेसबुक पर भी लगाया अस्थायी रोक

टीम ने इस किरदार को एक तरोताजा और नया लुक दिया है। इसमें मेरा भी थोड़ा योगदान है। आइडिया पूरी तरह से नया लुक बनाने का नहीं था, बल्कि मेरे व्यक्तित्व में ताजगी लाने का था, जो अनिता भाबी के व्यक्तित्व जैसी हो। इंडो-वेस्टर्न लुक तो वही है, लेकिन ग्लैमर और तड़क-भड़क थोड़ी ज्यादा रहेगी।

रंगों की बात करें, खासकर साड़ियों के, तो वे ठोस और चटकीले होंगे, विशेष लुक के साथ, ताकि एक क्लासी और भव्य लुक मिले। पैटन्र्स और डिजाइन 80 के दशक के अंत और 90 के दशक की शुरूआत से प्रेरित हैं और सैटिन और शिफाॅन जैसे फैब्रिक्स वाली साड़ियों को अनोखे स्टाइल में पहना गया है। मुझे 80 और 90 के दशकों में पहने जाने वाले पेस्टल कलर्स और फ्लोरल प्रिंट्स काफी पसंद हैं। एसेसरीज खास होंगी, जो फर्क को खूबसूरत बनाएंगी।

मेरी अलमारी में कई तरह के इंडो-वेस्टर्न कपड़े होंगे, जैसे आकर्षक लाॅन्ग स्कर्ट्स, ट्यूनिक्स, स्वेटशर्ट्स, विभिन्न पेंट्स, आदि। मेरा मेकअप मैं ही करूंगी, यह काफी हलका-फुलका और साॅफ्ट होगा, ताकि नम फिनिश के साथ लुक नैचुरल रहे और प्राकृतिक रंगत वाली चमकीली लिपस्टिक उसका साथ देगी।

मेकअप लुक में क्रीमी फाॅर्मूलों का इस्तेमाल होता है। गालों पर हम ब्लश और हाईलाइटर का इस्तेमाल करेंगे। नम मेकअप लुक की फिनिशिंग करने और उसे पूरे दिन ताजा रखने के लिये हम फेशियल मिस्ट का इस्तेमाल करेंगे। हेयरस्टाइल में कंधों तक खूबसूरत कल्र्स होंगे।

इसे भी पढ़े : हरिद्वार कुंभ मेले के लिए आवश्यक हिदायते जारी

’’ अंत में नेहा पेंडसे ने कहा, ‘‘मुझे यकीन है कि दर्शक अनिता भाबी के इस नये ग्लैमरस लुक का उतना ही मजा लेंगे, जितना हमें अपनी समर्पित टीम के साथ इसे बनाने में आया है। तैयार हो जाइये, क्योंकि अनिता भाबी आपके दिलों पर छाने के लिये आ रही हैं!’’

एण्डटीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10ः30 बजे प्रसारित होने वाले ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में जल्द होगी अनिता भाबी, यानि नेहा पेंडसे की एंट्री

Leave a Reply