Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

केंद्र की बीजेपी सरकार ने 1 फरवरी को देश का आम बजट 2021-2022 पेश किया है. अब बीजेपी इसके फायदे गिनाने के लिए लोगों के बीच जाएगी. इसके लिए बीजेपी की ओर से देशभर में खास अभियान की शुरुआत की जाएगी.

इसे भी पढ़े : US ने नए कृषि कानूनों का किया समर्थन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं को देश के सभी राज्यों की राजधानियों और बड़े शहरों में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस और जनता के बीच सभाएं करने का निर्देश दिया है.

बजट पर बीजेपी का यह प्रचार कार्यक्रम 6-7 फरवरी और 13-14 फरवरी को चलाया जाएगा. सभी राज्यों की राजधानी में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता 6 और 7 फरवरी को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे. देशव्यापी अभियान में बुद्धिजीवियों से चर्चा कार्यक्रम, एफआईसीसीआई और चैम्बर ऑफ कॉमर्स समेत ओद्योगिक जगत के लोगो से चर्चा की जाएगी.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी के सभी सांसदों को 6-7 और 13-14 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र में रहकर बजट के जनकल्याणकारी बातों को जनता तक पहुंचाने का निर्देश दिया है.

इसे भी पढ़े : म्यांमार में तख्तापलट के बाद सेना ने अब फेसबुक पर भी लगाया अस्थायी रोक

इस कार्यक्रम के तहत बीजेपी के नेताओं को बजट के प्रावधानों को सोशल मीडिया के जरिये भी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है.

Leave a Reply