Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पीड़िता नहीं मानी तो आरोपित ने उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिया

उत्तर प्रदेश के बरेली में धर्म बदलकर शादी नहीं करने से नाराज सिरफिरे ने पीड़िता को तेजाब से जलाने की धमकी दे डाली। उसके बाद भी पीड़िता नहीं मानी तो आरोपित ने उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिए। समझाने के बाद भी युवक नहीं माना और धमकी देने लगा तो पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दे दी। जिसके बाद बारादरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बारादरी क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि वह प्रेमनगर क्षेत्र स्थित एक ज्वैलरी शोरुम में काम करती है। शोरुम में काम करने वाले शशांक शर्मा से उसकी मुलाकात हुई। दोनों में दोस्ती हुई तो शशांक बहाने से उसे कभी होटल तो कभी अपने कमरे में बुलाने लगा। आरोप है कि उसने उसकी मर्जी के बिना उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली। इसके बाद वह उसे फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

पीड़िता ने बताया कि उसी दौरान लॉकडाउन लग गया। अनलॉक होने पर जब शोरुम खुला तो वह उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने बताया कि 20 जून काे शशांक को नौकरी से निकाल दिया गया। जिसके बाद से वह गायब था। 30 जनवरी को वह शोरुम से काम खत्म कर घर जाने के लिए निकली तो रास्ते में शशांक ने हमला कर दिया।

विरोध पर उसने हाथापाई कर तेजाब डालने की धमकी दी। इस दौरान उसका मोबाइल भी छीन लिया। पीड़िता ने बताया कि अब आरोपित उसकी आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया में डालकर बदनाम करने के साथ ही उसके स्वजन को भी भेज रहा है। पीड़िता की तहरीर पर बारादारी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

पब्लिश दिनांक- 04/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply