Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644



शाजापुर। जिला अस्पताल ट्रामा में महिलाओं से प्रसव के नाम पर अवैध वसूली का काम बदस्तूर जारी है, जिसको लेकर अब जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है।

बुधवार को जयस संगठन के पदाधिकारियों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर बताया कि शाजापुर जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में सरिता पति भगवानसिंह भिलाला निवासी कतवारिया को प्रसव के लिए 27 जनवरी 2021 को भर्ती कराया गया था, लेकिन यहां मौजूद स्टॉफ नर्सों ने प्रसव के लिए एक हजार रुपए की मांग की।

इसे भी पढ़े : केंद्रीय बजट में महाकालेश्वर मंदिर विकास कार्य हेतु 75 करोड स्वीकृत

जब गर्भवती के पति भगवानसिंह ने इस बात का विरोध किया तो स्टॉफ नर्सों ने उसके साथ दुव्र्यवहार किया और जटिलता का हवाला देकर गर्भवती को इंदौर रैफर कर दिया। जबकि सरिता का रास्ते में एम्बुेलेंस में ही सामान्य प्रसव हो गया। ज्ञापन में दोषी स्टॉफ नर्सों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।

इस मौके पर सुनिल भिलाला, देवेन्द्र भिलाला, गोवर्धन भिलाला, मोढ़सिंग भिलाला, सागरमल भिलाला, देवकरण भिलाला, राजेश भिलाला, घनश्याम भिलाला सहित संगठन कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply