Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


श्रीराम भक्तों के खिलाफ अनर्गल बयान देकर भूरिया ने करोड़ों हिंदुओं की भावना का अपमान किया- मंगेश श्रीवास्तव


उज्जैन। झाबुआ से कांग्रेस के विधायक कांतिलाल भूरिया ने अपनी ओछी मानसिकता में सारी मर्यादा लांघ दी है, राजनीतिक द्वेष के चलते दिये गये ओछे बयान की भाजपा संस्कृति एवं कला प्रकोष्ठ के नगर जिला सहसंयोजक मंगेश श्रीवास्तव ने कड़ी निंदा की है।


मंगेश श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा अपनी रोटी सेकने के लिए, वर्ग विशेष को खुश करने के लिए सदैव देश के करोड़ों हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने के काम करती रहती है। वहीं हिंदुओं के आराध्य देवता भगवान श्रीराम का भी अपमान करती है।

इसे भी पढ़े : किसान आंदोलन पर ट्वीट कर रहे अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रेटीज को विदेश मंत्रालय ने दिया सख्त जवाब

श्रीराम मंदिर के लिए चंदे से दारू पीने जैसे अनर्गल बयान देकर भूरिया ने करोड़ों हिंदुओं की भावना का अपमान किया है। साथ ही अपनी ओछी एवं हिंदू विरोधी राजनीति का परिचय दिया है। आने वाले समय में होने वाले नगर निगम चुनाव में कांग्रेस को हराकर आम जनता जबाव दे।

भाजपा के संस्कृति एवं कला प्रकोष्ठ के नगर जिला सहसंयोजक मंगेश श्रीवास्तव ने भूरिया के बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि जो पार्टी राम काज में अड़ंगा डाले एवं राम के काम करने वाले को अपशब्द कहे, रामभक्तों का अपमान करे ऐसे कांग्रेस पार्टी को तो आम जनता को बहिष्कार करना चाहिये। चुनावों में ऐसी पार्टियों को इनकी जगह बतानी चाहिये, क्योंकि जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं।

Leave a Reply