Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के आरोपियों की धरपकड़ जारी है. इसी बीच दिल्ली पुलिस ने पंजाबी एक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू को लेकर बड़ी घोषणा की है. पुलिस ने आज सिद्धू और अन्य 3 आरोपियों की जानकारी देने पर 1 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है!

खास बात है कि बीते दिनों सिद्धू ने फेसबुक पर वीडियो जारी कर कहा था कि वह खुद पुलिस के सामने समर्पण करेगा. हालांकि ऐसे अभी नहीं हो सका है!

इसे भी पढ़े : अब भेड़-बकरियों के भी बनेंगे आधार कार्ड, मिलेंगी कई सुविधाएं

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद से ही दीप सिद्धू गायब है और दिल्ली पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने लाल किले परिसर में धार्मिक झंडा फहराने वाले जुगराज सिंह पर भी 1 लाख रुपये के इनाम का ऐलान किया है!

इतना ही इनाम पुलिस गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह की जानकारी देने वाले को भी देगी. इसके साथ ही जजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की जानकारी देने वाले के लिए 50-50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है!

Leave a Reply