Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

इस इंश्योरेंस कंपनी को देनी होगी धनराशि—

बरेली के आंवला रेलवे स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर की मौत के छह साल बाद परिजनों को 54.25 लाख मुआवजा मिलेगा। पीड़ित परिवार को यह मुआवजा एक्सीडेंट ट्रिब्यूनल के आदेश पर एक बीमा कंपनी देगी। इस मामले में स्टेशन मास्टर की मौत एक्सीडेंट मेंं हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने मुआवजे के लिए अपील की थी।

30 अक्टूबर 2014 को घटी थी घटना

आंवला रेलवे स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर रहन हुसैन टेंपो में बैठकर शाम चार बजे जा रहे थे। तभी अय्यूब खां चौराहे पर ट्रक ने टक्कर मार दी थी। जिससे टेंपो पलट गया था। इलाज के दौरान एम्स में दूसरे ही दिन स्टेशन मास्टर रहन हुसैन की मौत हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने मुआवजे के लिए एक्सीडेंट ट्रिब्यूनल ने अपील की थी।

इसे भी पढ़े : डीएसपी बाथम के नेतृत्व में यातायात पुलिस की एक अच्छी कार्रवाई।

मुआवजा दिलाने के जारी किए आदेश

छावनी अशरफ खां निवासी परिवादिनी तलत अफरोज के अधिवक्ता अमित सक्सेना ने बताया कि पीड़ित परिवार को ट्रिब्यूनल के पीठासीन अधिकारी कौशलेंद्र यादव ने 54.25 लाख का मुआवजा दिलाए जाने का आदेश दिया है। घटना में लिप्त ट्रक यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी से बीमित था। संपूर्ण मुआवजा बीमा कंपनी को अदा करना होगा।

पब्लिश दिनांक- 02/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply