Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मुंबई! मानहानि केस में मुंबई की अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरआर खान ने कंगना रनौत को समन जारी कर दिया. मजिस्ट्रेट ने मानहानि केस में जावेद अख्तर की ओर से एडवोकेट जय कुमार भारद्वाज की दलीलों को सुनने के बाद उन्हें समन जारी किया.

गीतकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ नेशनल टेलिविजन पर कथित रूप से बदनाम करने के लिए मानहानि का केस किया हुआ है. समन में कंगना रनौत को 1 मार्च 2021 को अदालत में पेश होने को कहा गया है.

जुहू पुलिस स्टेशन ने मुंबई के अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट को बताया है कि कंगना रनौत के खिलाफ लगाए गए आरोपों की और जांच किए जाने की आवश्यकता है. बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर और उनके वकील निरंजन मुंदरगी की सुनवाई के बाद मजिस्ट्रेट अदालत ने जुहू पुलिस को दिसंबर 2020 में मानहानि के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया था. अदालत ने जुहू पुलिस को 18 जनवरी, 2021 को एक रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया था, हालांकि उन्होंने और समय मांगा था.

इसे भी पढ़े : Airtel ने की 5G नेटवर्क की घोषणा, 4G से 10 गुना तेज स्पीड

पेश की गई रिपोर्ट में कहा गया कि कंगना रनौत के खिलाफ लगाए गए आरोपों की आगे जांच किए जाने की जरूरत है. जुहू पुलिस की रिपोर्ट में आम गवाह के बयान शामिल थे, जिसमें एक डॉक्टर का बयान भी शामिल था. डॉक्टर ने यह भी गवाही दी कि इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कथित रूप से ऐसी कोई बातचीत नहीं की थी.

Leave a Reply