Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

दिल्ली! कृषि कानून वापस लेने की मांग को लेकर किसान दिल्ली की सीमाओं पर धरना दे रहे हैं. धरना स्थल पर भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. पुलिसकर्मियों का जोश बढ़ाने के लिए सिंघु बॉर्डर पर जगह-जगह डीजे लगाए गए हैं. इसमें बॉर्डर फिल्म का ‘संदेशे आते हैं’ जैसे गाने बज रहे हैं.

वहीं किसानों ने ये डीजे बंद करने की मांग की है. उनका कहना है कि डीजे की वजह से उन्हें समस्या हो रही है. इसके लिए किसानों ने बाकायदा रिलीज जारी कर ये मांग की है.

इसे भी पढ़े : जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही…..

किसान मजदूर संघर्ष समिति पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष सतनाम सिंह पन्नू, प्रदेश महासचिव सरवन सिंह पंढेर, प्रदेश उपाध्यक्ष सविंद्र सिंह चताला ने लिखित बयान जारी किया है. इस बयान में केंद्र सरकार से किसानों के साथ बातचीत के पहले सभी गिरफ्तार किसानों को रिहा करने, बैरिकेडिंग के साथ ही पानी, इंटरनेट और वॉशरूम पर से प्रतिबंध हटाने की मांग की गई है. किसान नेताओं ने साथ ही पंडाल के समीप पुलिस की ओर से बजाए जा रहे डीजे भी बंद कराने की मांग की है और कहा है कि इससे सामान्य स्थिति बहाल हो सकेगी.

Leave a Reply