Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

जुर्माने की यह राशि पीड़िता को ही दिए जाने के आदेश दिए

बरेली में अदालत ने 12 साल की बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में पीड़िता की मां पर केस चलाने का आदेश दिया है। स्पेशल काेर्ट ने यह आदेश महिला के अपने बयानों से पलट जाने पर दिया है। इसके साथ ही अदालत ने आरोपित को चार साल कैद की सजा सुनाते हुए उस पर जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने की यह राशि पीड़िता को ही दिए जाने के आदेश दिए है।

12 साल की बच्ची से छेड़छाड़ के मुजरिम को स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने चार साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। वारदात शाही थाना क्षेत्र में 28 अप्रैल 2019 को घटी। पीड़िता का परिवार कामकाज के चलते घर से बाहर गया था। बच्ची को अकेला पाकर पड़ोस के नल मिस्त्री ने उसे दबोच लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। पीड़िता ने सारी बात अपनी मां को बताई।

इसे भी पढ़े : म्यांमार के हालात पर अब संयुक्त राष्ट्र एक्टिव, होगी UNSC की बैठक

सरकारी वकील दिगंबर पटेल ने बताया कि आरोपित शाहिद नल मिस्त्री है। वारदात वाले दिन नल संभालने के बहाने पीड़िता के घर आया था। बच्ची घर पर अकेली थी। दोषी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता की मां अदालत में पुलिस को दिए बयानों से पलट गयी। स्पेशल जज सियाराम चौरसिया ने दोषी को कठोर कारावास के साथ आठ हजार रुपये जुर्माने से भी दंडित किया है। जुर्माने की रकम पीड़िता को मिलेगी। स्पेशल कोर्ट ने वादिनी के खिलाफ मुकदमा चलाने के आदेश दिए हैं।

पब्लिश दिनांक- 02/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply