Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


चोलायिल प्राइवेट लिमिटेड के तहत भारत के अग्रणी आयुर्वेदिक पर्सनल केयर ब्राण्ड मेडिमिक्स को फेमिना इंडिया द्वारा ‘फेमिना पावर ब्राण्ड्स 2020’ के पुरस्कार से सम्मानित किया गया हे, जो लिंग-उदासीन दुनिया के प्रति ब्राण्ड के प्रयासों की पुष्टि करता है।


मेडिमिक्स हमेशा से महिला उन्मुख ब्राण्ड रहा है, जो महिलाओं की ज़रूरतों को समझते हुए उनके लिए सबसे प्रासंगिक एवं गुणवत्तापूर्ण उत्पाद लाता रहा है। यह बेहद गर्व की बात है कि ब्राण्ड ने पिछले कुछ सालों में ज़बरदस्त लोकप्रियता हासिल की है।

आज के युवा बेहद समझदार हैं और ब्राण्ड्स उनसे कुछ नहीं छुपा सकते। ऐसे में सुरक्षित और प्राकृतिक उत्पाद समय की मांग हैं। मेडिमिक्स प्राकृतिक अवयवों से भरपूर एवं त्वचा के लिए सुरक्षित गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के साथ महिलाओं को हमेशा से लुभाता रहा है।

इसे भी पढ़े : म्यांमार में हुआ तख्तापलट, अमेरिका ने दी चेतावनी- सू की को रिहा करे आर्मी, नहीं तो करेंगे सख्त कार्रवाई, भारत ने भी जताई चिंता


मेडिमिक्स एक प्रतिष्ठित ब्राण्ड है और हाल ही में इसने अपनी 50वीं सालगिरह मनाई। पिछले 50 सालों में बहुत कुछ बदल गया है। लेकिन मेडिमिकस ने अपने उत्पादों की गुणवत्ता को हमेशा से प्राथमिकता दी है और उपभोक्ताओं का भरोसा जीता है। मेडिमिक्स के उत्पाद गुणवत्तापूर्ण अवयवों से तैयार किए जाते हैं, जो त्वचा के लिए बेहद फायदेमंद और सुरक्षित हैं। ब्राण्ड ‘Get Skinfit with fast Acting Ayurveda’ की अवधारणा के साथ उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट एवं गुणवत्तापूर्ण उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध रहा है।


मेडिमिक्स ने कई नई श्रेणियों में प्रवेश किया है जो आज की आधुनिक एवं प्रगतिशील महिलाओं के लिए प्रासंगिक हैं जैसे फेस वॉश,शैम्पू और कंडीशनर आदि। यह पुरस्कार सही मायनों में पारम्परिक आयुवेर्दिक ब्राण्ड से आधुनिक आयुर्वेदिक विज्ञान आधारित ब्राण्ड के विकास की पुष्टि करता है। हाल ही में ब्राण्ड ने अपनी 50वीं सालगिरह का जश्न मनाया और आने वाले सालों में भी ब्राण्ड सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पाद उपलब्ध कराते रहने के लिए प्रतिबद्ध है।


यह पुरस्कार न केवल आज की विकसिशीलता एवचं आधुनिक मानसिकता की पुष्टि करता है बल्कि लिंग-उदासीन दुनिया के प्रति ब्राण्ड के प्रयासों को भी दर्शाता है। एक ऐसी दुनिया में जहां महिला सशक्तीकरण एवं समानता सबसे बड़ी प्राथमिकता बन चुकी है। ब्राण्ड्स महिलाओं को प्राथमिकता देते हुए गतिशील क्रान्ति ला रहे हैं और उनके साथ अपने संबंधों को मजबूत बना रहे हैं। ब्राण्ड अपने संदेश के साथ उत्कृष्ट प्रभाव उत्पन्न करने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।


श्री प्रदीप चोलायिल, चेयरमैन एवं प्रबन्ध निदेशक, चोलायिल प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘यह हमारे लिए गर्व की बात है कि मेडिमिक्स को फेमिना द्वारा 2020 के पावर ब्राण्ड के रूप में चुना गया है। यह गर्व और भी बढ़ जाता है, क्योंकि हमें 50 साल पूरे होने के तुरंत बाद इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

मेडिमिक्स हमेशा से गुणवत्ता को प्राथमिकता देता रहा है और यह पुरस्कार इस बात की पुष्टि करता है कि ब्राण्ड आज की आधुनिक एवं महत्वाकांक्षी महिलाओं के साथ जुड़े रहने के लिए प्रयासरत है। हम आधुनिक आयुर्वेद, सदियों पुरनी धरोहर तथा आधुनिक विज्ञान के संयोजन के साथ आज के युवाओं के लिए ऐसे उत्पाद लेकर आते हैं, जो वास्तव में उनकी ज़रूरत हैं।’’

इसे भी पढ़े : बरेली में किशोरी बोली- मैं चीखती रही और आरोपित हंंस-हंंस कर बनाते रहे वीडियो—


श्री आशीष ओहल्यान, हैड ऑफ़ मार्केटिंग, चोलायिल प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘फेमिना पावर ब्राण्ड सही मायने में पावर पुरस्कार है और इसे प्राप्त करते हुए हमें बेहद गर्व का अनुभव हो रहा है। पिछले 50 सालों से हम उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षित उत्पाद लाते रहे हैं और हमारे उपभोक्ता भी इनका इस्तेमाल करने में गर्व महसूस करते हैं।

आज की युवा एवं महत्वाकांक्षी महिलाएं ऐसे ब्राण्ड्स को पंसद करती हैं, जो न केवल सही संदेश दें बल्कि उत्कृष्ट गुणवत्ता से युक्त असली उत्पाद उपलब्ध कराएं। यह पुरस्कार दर्शाता है कि हम अपने उपभोक्ताओं के प्रति अपने प्रयासों में सफल रहे हैं और पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स कैटेगरी में उपभोक्ताओं की पहली पसंद बन गए हैं।’’

Leave a Reply