Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

घोषित प्रत्याशी के अलावा किसी भी भाजपा कार्यकर्ता की चुनाव में दावेदारी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा

अम्बेडकर नगर ÷ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा ने गंभीरता से उतरने के पहले अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार करना शुरू कर दिया है।


सोमवार को भाजपा सोनगांव मण्डल अध्यक्ष रणंजय सिंह की अध्यक्षता और मंत्री चन्द्र मनि द्विवेदी के संचालन में जैनापुर में सम्पन्न हुए बैठक में अपेक्षित पदाधिकारियों का वृत्त प्राप्त करने के बाद मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने कहा कि अभी से ही चुनाव की तैयारी में जुट जाएं जिससे पार्टी को सभी स्तर के पदों पर अपने प्रत्याशियों जीत दिलाने में आसानी होगी।

इसे भी पढ़े : बरेली में किशोरी बोली- मैं चीखती रही और आरोपित हंंस-हंंस कर बनाते रहे वीडियो—

भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने बारी बारी से त्रिस्तरीय पंचायत की तैयारी के संबंध में कार्यकर्ताओं से चुनाव को जीतने वाले कारकों पर चर्चा कर चुनाव जीतने का मूलमंत्र दिया।भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को ही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पार्टी प्रत्याशी बनायेगी।

भाजपा के घोषित प्रत्याशी के अलावा किसी भी भाजपा कार्यकर्ता की चुनाव में दावेदारी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी और मेहनत से पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी के पक्ष में कार्य करेंगें। भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने मण्डल की बैठकों को अपने सामने तय कर बैठक की स्थान और समय को निश्चित करवाते हुए अपेक्षित कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।


बैठक को भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रकाश यादव,पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश सिंह,जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने सम्बोधित किया।बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र प्रसाद,पूर्व मण्डल अध्यक्ष शशि कांत दुबे,रणविजय सिंह,भूमि विकास बैंक अध्यक्ष अशोक उपाध्याय, राज करन निषाद,पंकज वर्मा, सुमित सिंह,प्रभात जायसवाल,रवींद्र भारती उपस्थित रहे।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply