Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

हिंसा में शामिल अराजक तत्वों को देश का नागरिक कभी माफ नहीं करेगा

जलालपुर अम्बेडकर नगर ।


आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जलालपुर नगर इकाई द्वारा बीते 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली में हुई हिंसा व राष्ट्रध्वज के असम्मान के विरोध में अराजक तत्वों के शामिल होने के विरोध में उनका पुतला नगर के जलालपुर नगर के यादव चौराहे पर फूंका गया ।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का मानना है कि देश में किसी भी प्रकार की हिंसा ना होने पाए और देश विरोधी ताकतों को परास्त करते हुए देश के सभी नागरिकों की सुरक्षा सरकार दे ऐसा विद्यार्थी परिषद का मानना है परंतु भारत के 72 में गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसान आंदोलन में हुई हिंसा का विद्यार्थी परिषद निंदा करता है और अपना विरोध दर्ज करता है नगर मंत्री अमन श्रीवास्तव ने कहा की देश में हुई हिंसा में शामिल अराजक तत्वों को देश का नागरिक कभी माफ नहीं करेगा और तिरंगे का अपमान को भी बर्दाश्त नहीं करेगा ।

इसे भी पढ़े : म्यांमार में हुआ तख्तापलट, अमेरिका ने दी चेतावनी- सू की को रिहा करे आर्मी, नहीं तो करेंगे सख्त कार्रवाई, भारत ने भी जताई चिंता

जिस प्रकार कोविड-19 की परिस्थितियों में अपना देश अपना समाज इससे अभी उभरा है कि इसे विस्तृत आंदोलन के रूप में प्रदर्शित किया जा रहा है , कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रांत एस एफ एस प्रमुख मार्तंड प्रताप सिंह , विभाग सह संयोजक अतुल सोनी , जिला सयोजक आकाश पाण्डेय , जिला सह प्रमुख अनिल श्रीवास्तव , नगर सह मंत्री संदेश पाण्डेय , ऋषि प्रसाद विनय यादव , रितेश्वर , पुनीत दुबे , अनुराग मौर्य, आलोक सोनी, सूरज मौर्य , ऋषिकेश श्रीवास्तव , पंकज , सत्यम प्रजापति , पुष्पेंद्र प्रताप गौरव अभिषेक संदेश व सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित होकर अपना विरोध दर्ज कराया ।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply