Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

हालत बिगड़ने पर उसका पति उसे मायके छोड़कर चला गया

Bareilly Crime : ससुर के गंदी निगाह डालने और अश्नलील बातें करने की शिकायत पति से करना उस एक युवती को उस समय महंगा पड़ गया। जब इससे खफा पति ने युवती के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। पीड़ित युवती ने पति पर मानवता को शर्मसार करने वाला आरोप लगाया है।

उसका कहना है कि शिकायत करने से गुस्साए पति ने उसे लहुलुहान कर दिया। जिसके बाद वह इलाज के अभाव में जहां सात दिन पड़े तड़पती रही। वहीं हालत बिगड़ने पर उसका पति उसे मायके छोड़कर चला गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए है।

इसे भी पढ़े : म्यांमार में हुआ तख्तापलट, अमेरिका ने दी चेतावनी- सू की को रिहा करे आर्मी, नहीं तो करेंगे सख्त कार्रवाई, भारत ने भी जताई चिंता

खुद को नामचीन खानदान का बताकर किया था निकाह

पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपित ने खुद को एक नामचीन खानदान का बताकर उससे निकाह कर लिया। पीडिता ने बताया कि जब वह ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि आरोपित ने खुद को जिस खानदान का बताया था वह उस खानदान का नहीं बल्कि उनके यहां काम करता है। इसके बाद भी पीड़िता चुप रही, लेकिन दहेज से नाखुश पति समेत ससुरालियों ने प्रताड़ना की हदें पार कर दी।

पीड़िता बोली – नामचीन खानदान के यहां ड्राइवर है ससुर

परिजनों ने निकाह में लाखों रुपये खर्च किए। जब वह ससुराल पहुंची ताे पता चला कि उसके ससुरालीजन उस नामचीन खानदान से नहीं हैं। बल्कि उसके ससुर उस खानदान के ड्राइवर हैं। पति उस खानदान के यहां काम करते हैं। उसके बाद भी बदनामी के डर से वह चुप रही लेकिन उसके बाद पति समेत ससुराली दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे।

इसे भी पढ़े : देश में पहली बार होगी डिजिटल जनगणना, 3,726 करोड़ रुपये आवंटित

गंदी नजर डालने व अश्लील बातें करने का लगाया आरोप

पीडिता का आरोप है कि उसका ससुर भी उस पर गंदी नीयत रखता है और उससे अश्लील बातें करता है जिसकी शिकायत उसने अपने पति से की थी। इस मामले में पीडिता ने ससुराली जनों पर कार्रवाई करने की बात कही है। मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

पब्लिश दिनांक- 01/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply