Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

निरीक्षक टांडा को संबंधित कोटेदार के गोदाम पर स्टॉक का मिलान करने का निर्देश दिया

अंबेडकरनगर। कालाबाजारी के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लादकर अकबरपुर ले जाए जा रहे 52 बोरी चावल को रविवार दोपहर डायल 112 के सिपाहियों ने पकड़ लिया। इसके बाद चावल समेत वाहन को अकबरपुर कोतवाली ले जाया गया। सूचना मिलने पर जिलापूर्ति अधिकारी ने पूर्ति निरीक्षक टांडा को संबंधित कोटेदार के गोदाम पर स्टॉक का मिलान करने का निर्देश दिया। जिलापूर्ति अधिकारी कार्यालय के अनुसार यदि मिलान में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पाई जाती है, तो संबंधित के विरुद्ध केस दर्ज कराया जाएगा।


डायल 112 के सिपाहियों को दोपहर में सूचना मिली कि टांडा विकास खंड के एक कोटेदार के गोदाम से 52 बोरी चावल ट्रैक्टर-ट्रॉली से लादकर इल्तिफातगंज होते हुए अकबरपुर की तरफ कालाबाजारी के लिए ले जाया जा रहा है। मुखबिर ने वह वीडियो भी पुलिस को भेजा, जिसमें गोदाम से चावल भरीं बोरियां निकालकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लादी जा रही थीं।

लोडिंग के बाद पिकप वहां से निकल रही थी। इस पर डायल 112 के सिपाहियों ने इल्तिफातगंज रोड पर पहुंचकर उधर से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोक लिया। जांच में पाया गया कि वाहन पर चावल से 52 बोरियां लदी हुई थीं। बोरियां हाथ से सिली हुई थीं।


इस पर पुलिस चावल समेत वाहन को लेकर अकबरपुर कोतवाली चली गई। साथ ही जानकारी जिलापूर्ति अधिकारी को दी गई। मामला संज्ञान में आते ही जिलापूर्ति अधिकारी राकेश कुमार ने टांडा तहसील के पूर्ति निरीक्षक मोहिद खान को निर्देशित किया कि पहले वे कोतवाली जाकर संबंधित चावल का अवलोकन करें। इसके बाद संबंधित कोटेदार के गोदाम पर पहुंचकर स्टॉक का मिलान करें।

जिलापूर्ति अधिकारी ने बताया कि मिलान में यदि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पाई गई, तो संबंधित कोटेदार के विरुद्ध केस दर्ज कराया जाएगा।

Leave a Reply