Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

वह इज्जत की दुहाई देती रही लेकिन आरोपितों ने उसकी एक न सुनी

Bareilly Gang Misdeed Case : बरेली के एक गांव में खेत गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म और वीडियो बनाने के आरोपितों ने पीड़िता के साथ दरिंदगी की इंतहा कर दी थी।

पीड़िता ने 161 में दिए गए बयान में बताया कि आरोपित उससे दुष्कर्म करते रहे। वह बिलखती और चीखती रही, लेकिन आरोपित हंसते रहे और वीडियो बनाते रहे। वह इज्जत की दुहाई देती रही लेकिन आरोपितों ने उसकी एक न सुनी और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। आरोपित लगातार उसे ब्लैकमेल कर बुलाते और दुष्कर्म करते रहे।

पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया। जेल भेजने से पहले पुलिस ने दोनों आरोपितों का मेडिकल कराया और साक्ष्य संकलन के तौर पर दोनों के कपड़े कब्जे में लेकर जांच के लिए लैब भेजा है। गौरतलब है कि कस्बे की एक किशोरी दो जनवरी को खेत पर शिमला मिर्च तोड़ने गई थी। आरोप है कि वेदपाल व अशोक किशोरी को सरसों के खेत में खींच ले गए। दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाते रहे।

इसे भी पढ़े : गरीब परिवार के घर में लगी आग घर गृहस्ती का सामान पूर्ण रूप से जलकर हुआ नष्ट

आरोपितों ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया। छह दिन पहले किशोरी को उन्होंने फिर बुलाया तो उसने जाने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद आरोपितों ने उसका वीडियो वायरल कर दिया था। जिसके बाद स्वजन को पता चला तो दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पुलिस पीड़िता का मेडिकल करा रही है। जिसके बाद उसका कोर्ट में बयान दर्ज कराया जा सके। वहीं गांव में वीडियो वायरल करने वाले अन्य आरोपितों की तलाश पुलिस कर रही है।

वीडियो वायरल करने वाले पुलिस के हाथ नहीं आए

युवती से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो वायरल करने वाले चार आरोपित अब भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। जबकि मामले में मुकदमा कायम हुए पंद्रह दिन से ज्यादा बीत चुके हैं। हालांकि पुलिस मुख्य आरोपित को पकड़कर जेल भेज चुकी है। क्षेत्र की एक युवती से उसके रिश्तेदार व उसके चार दोस्तों ने दुष्कर्म किया था। आरोपितों ने पीड़िता के अश्लील वीडियो बना लिए थे। आरोपितों ने पीड़िता के अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए थे।

मामले में युवती की तहरीर पर पुलिस ने फैज शेरी, उर्जर अजीम, गुलमान, सैफ तथा उमान जाफरी के खिलाफ केस दर्ज किया था। जिसके तीन दिन बाद पुलिस ने फैज शोरी को पकड़कर जेल भेज दिया। अन्य चारों आरोपित फरार चल रहे है। इस बीच मामले में युवती के कोर्ट में बयान भी हो चुके हैं। बावजूद इसके अभी तक पुलिस अन्य चारों आरोपितों के गिरफ्तार नहीं कर सकी है। सीओ यतेंद्र सिंह नागर ने बताया कि अभी तक अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। फरार आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पब्लिश दिनांक- 01/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply