Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

किसानों के खाने-पीने और कड़कड़ाती हुई ठंड में उनके गर्म कपड़े पर चादर, कंबल भी वितरित किए

बरेली में भोजीपुरा विधानसभा के सपा नेता मनोहर सिंह पटेल जी ने किसानों के पक्ष में अपनी बातों को इजहार करते हुए बताया कि किसान इस भारत की बुनियाद है । अगर किसान इस तरह ठोकर खाता रहा तो देश में बहुत बड़ा आंदोलन चल रहा। वह थमेगा नहीं और बहुत ही जल्द सरकार को तमाचा भरा जवाब देगी।

श्री मनोहर सिंह पटेल बरेली से भोजीपुरा विधानसभा के सबसे मजबूत प्रत्याशी हैं। समाजवादी पार्टी लगभग पटेल जी को भोजीपुरा से आगामी विधानसभा के चुनाव में दांव पर लगा सकती है ।

मनोहर सिंह पटेल जी ने बरेली की समाजवादी पार्टी की टीम के साथ गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल भी हुए। और बेबाक होकर भाजपा सरकार पर शिकंजा कसा।

बरेली के समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार जी के नेतृत्व में मनोहर सिंह पटेल जी ने समाजवादी के कार्यकर्ताओं व किसानों के साथ गाजीपुर बॉर्डर पर जाकर किसान आंदोलन में सक्रिय हुए। और अपनी बात रखी व किसानों के खाने-पीने और कड़कड़ाती हुई ठंड में उनके गर्म कपड़े पर चादर, कंबल भी वितरित किए ।

बरेली के समाजवादी पार्टी के भोजीपुरा विधानसभा के सम्भावित प्रत्याशी मनोहर सिंह पटेल किसान घराने से ताल्लुक रखते हैं, वह कुर्मी बिरादरी के हैं।
और भोजीपुरा विधानसभा कुर्मी बाहुल्य विधानसभा है।

निश्चित तौर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार मनोहर सिंह पटेल ने जगह जगह युवजन सभा की टीम के साथ जाकर किसान आंदोलन की वजह कृषि बिल को बताया है। और भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए , उन्होंने गांव में जाकर जगह जगह
पर रात्रि चौपाल , युवाओं के घेरे व गांव में जाकर, किसानों को किसान विरोधी नीतियों से अवगत कराया।

भाजपा सरकार के प्रस्तावित किसान बिल से किसानों को जो हानि हुई है। इस किसान बिल को भी बखूबी अच्छे तरीके से गांव गांव जाकर समझाया है। बरेली में पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार जो कि सपा के वरिष्ठ व कद्दावर नेता हैं ,सपा नेता मनोहर सिंह पटेल उनके बहुत करीबी और मंत्री जी के काफी खास माने जाते हैं।
उन्होंने सपा की रणनीति में एक अहम योगदान दिया है।

पब्लिश दिनांक- 31/01/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply