Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

तीन दिन पहले किशोरी ने मना कर दिया तो आरोपितों ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया

बरेली, Gang Misdeed in Bareilly: क्षेत्र के एक गांव में पर घास लेने गई एक नाबालिग लड़की से गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित 28 दिन तक उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करते रहे। तीन दिन पहले किशोरी ने मना कर दिया तो आरोपितों ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।

इसे भी पढ़े : आईटीआई के छात्र ने फांसी के फंदे को चूमा

यह वीडियो पीड़िता के भाई तक पहुंचा तो मामले की जानकारी हुई। पीड़िता के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित वेदपाल व अशोक के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो व आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो जनवरी को किशोरी अपने खेत में शिमला मिर्च की फसल लेने गई थी। उसी दौरान उसके पीछे लगे दो युवक सन्नाटा देखकर उसे सरसों के खेत में खींचकर लेकर गए और मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपितों ने दुष्कर्म की वीडियो बना ली और धमकी देकर चले गए।

इसके बाद आरोपित दूसरे व तीसरे दिन वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे बुलाकर दुष्कर्म करते थे। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

फील्ड यूनिट ने जुटाए साक्ष्य: घटना की जानकारी के बाद फील्ड यूनिट की टीम खेत पर पहुंची। पड़ताल के दौरान घटना स्थल पर संघर्ष के निशान मिले। जिसके बाद सीओ रामानंद राय भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

इसे भी पढ़े : निकाय चुनाव से पहले एमपी पुलिस में तबादले

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। आरोपितों ने वीडियो भी वायरल कर दिया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

अश्वनी कुमार, थाना प्रभारी, फतेहगंज पश्चिमी

पब्लिश दिनांक- 31/01/2021

-एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply